Farmer printed message on marriage card people of bjp jjp and rss should stay away from marriage hrrm

0
24


झज्जर. दिल्ली की सीमाओं पर किसानों का आंदोलन (Kisan Aandolan) जारी है. वहीं हरियाणा में भाजपा और जजपा के नेताओं का विरोध अभी भी जारी है. इसी कड़ी में झज्जर के रहने वाले विश्व वीर जाट महासभा के अध्यक्ष और किसान नेता राजेश धनखड़ ने 1 दिसंबर को खुद के परिवार में होने वाली शादी के कार्ड (Marriage Card) पर BJP, JJP और RSS के लोगों से शादी से दूर रहने का संदेश छपवाया है. इसी कार्ड को बुधवार को सर छोटू राम जयंती पर रेवाड़ी के बावल स्थित अंबेडकर पार्क में पहुंचे किसान नेता युद्धवीर सिंह ने मंच पर प्रदर्शित कर भाजपा, जजपा व आरएसएस के विरोध में लोगों से एकजुट रहने का आह्वान किया.

शादी के कार्ड में लिखवाया गया है कि भाजपा, जेजेपी व आरएसएस के लोग शादी से दूर रहें. बाकायदा यह संदेश शादी के कार्ड पर छपवाया गया है. ऐसा लिखवा कर किसान व जाट नेता ने अपनी नाराजगी सरकार, भाजपा, जजपा और आरएसएस के लोगों के खिलाफ प्रदर्शित की है. यह शादी एक नवंबर को झज्जर में होने वाली है.

भाजपा और जेजेपी नेता का विरोध

बता दें कि किसान आंदोलन की शुरुआत से ही किसान भाजपा और जजपा के नेताओं का विरोध करते आ रहे हैं. विरोध के चलते कई बार बवाल भी हो चुका है, लेकिन शादी के कार्ड पर भाजपा और जेजेपी नेता के विरोध में पंक्ति लिखने का यह पहला मामला है.

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा कार्ड

शादी का ये कार्ड अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. सोशल मीडिया यूजर्स इस पर मजे ले रहे हैं और बार-बार एक ही सवाल पूछ रहे हैं कि आखिरकार ऐसा क्या हो गया कि आप शादी के कार्ड पर ऐसे संदेश छपवा रहे हैं. वहीं, कुछ यूजर्स कह रहे हैं कि शादी में न बुलाने और खाने के ऊपर पैसे खर्च न करने का ये बहुत ही बढ़िया रास्ता है.

Tags: Kisan Aandolan, Kisan protest news, Marriage



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here