Female lyricist files FIR against composer Rahul Jain for abortion and abandoning her new born child ss

0
17


बॉलीवुड गलियारों से एक बार फिर से हैरान करने वाला मामला सामने आया है. एक महिला लिरिस्ट ने सिंगर और म्यूजिक कंपोजर राहुल जैन (Rahul Jain) पर गंभीर आरोप लगाते हुए मुंबई के ओशीवारा पुलिस स्टेशन में केस दर्ज करवाया गया है. महिला का आरोप है कि वह अपने बच्चे को स्वीकार नहीं कर रहा है और ये चाहता है कि वह बच्चो को किसी को गोद दे दें. पुलिस ने धारा 376 2 (N) 420 406 313 और 34 के तहत मामला दर्ज किया है.

शिकायतकर्ता के वकील चंद्रकांत अंबानी ने ईटाइम्स को बताया कि आरोपी राहुल जैन (Rahul Jain) ने महिला का दो बार जबरन गर्भपात भी कराया. है. उन्होंने बताया कि आरोपी ने दो बार करियर का हवाला देते हुए गर्भपात कराने के लिए मजबूर किया और वह नहीं चाहता कि किसी को उनके रिश्ते और बच्चे के बारे में बता चले.

महिला के वकील ने इस मामले पर कहा कि जन्मपत्र पर बच्चे के पिता का नाम दर्ज है, लेकिन अपने बच्चे को अपना नाम देने से बजाए, उसने मां और बच्चे दोनों को ही छोड़कर और खुद कही गायब हो गया है.

महिला के वकील चंद्रकांत अंबानी ने इस बातचीत में बताया कि तीसरी बार भी आरोपी ने महिला से गर्भपात कराने के लिए कहा था, लेकिन महिला ने इस बार ऐसा करने से मना कर दिया. वकील ने आगे बताया कि गर्भपात कराने के लिए उसकी मेडिकल कंडीशन ठीक नहीं थी लेकिन पर फिर भी राहुल बार-बार उसे गर्भपात कराने के लिए मजबूर करता रहा. हालांकि, उसने अपने बच्चे को इस बार जन्म दिया, जो अब छह महीने का हो गया है.

इतना ही नहीं, राहुल जैन पर महिला की सेविंग्स पर खर्चा करने का भी आरोप लगा है. वकील ने कहा कि राहुल जैन ने उसके सारे रिसॉर्सेज का इस्तेमाल किया और उसका उत्पीड़न किया. राहुल ने उसके गानों का इस्तेमाल किया और उन्हें अपने नाम पर म्यूजिक कंपनी को बेच दिया और उससे जो पैसा मिला उसमें से कुछ भी महिला को नहीं दिया, जबकि वो उसकी ही मेहनत थी.

वहीं, महिला के इन आरोपों के बाद राहुल जैन ने ढिंढोसी कोर्ट में अंतरिम जमानत याचिका दायर की. महिला के वकील ने कहा कि कोर्ट से हमें इस मामले में हस्तक्षेप करने की इजाजत मिली है, लेकिन फिलहाल इस मामले की सुनवाई अब 20 अक्टूबर को होगी. महिला ने राहुल जौन के खिलाफ थाने में 6 अक्टूबर को शिकायत दर्ज कराई थी.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here