Five persons dies after consuming poisonous liquor in buxar bramk

0
138


बक्सर. बिहार में एक बार फिर से पांच लोगों की संदिग्ध मौत हुई है. मामला बक्सर जिले से जुड़ा है जहां पांच लोगों की मौत गणतंत्र दिवस की अगली सुबह ही हो गई. एक साथ पांच लोगों की हुई मौत से पूरे जिले में हड़कंप मच गया है. जानकारी के मुताबिक घटना बक्सर जिले के मुरार इलाके के अंसारी गांव की है जहां पांच लोगों की मौत कुछ ही देर के अंतराल में हो गई. मौत की वजह जहरीली शराब बताई जा रही है लेकिन इसकी पुष्टि प्रशासनिक स्तर से नहीं हो सकी है.इसी गांव के चार अन्य लोग भी बीमार हो गए हैं जिनकी हालत गंभीर है.

बीमार लोगों को इलाज के लिए जिले के विभिन्न अस्पतालों में भर्ती कराया गया है. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक अंसारी गांव में बुधवार की शाम कई लोगों ने एक साथ शराब का सेवन किया था जिसके बाद रात होते-होते ही सभी की तबीयत बिगड़ने लगी. गुरुवार की सुबह तक पांच लोगों की मौत हो गई है जबकि चार अन्य की स्थिति नाजुक बनी हुई है. सभी का इलाज बक्सर के विभिन्न अस्पतालों में चल रहा है.

संदिग्ध परिस्थितियों में जिन लोगों की मौत हुई है उनमें 30 साल से लेकर 60 साल तक के लोग शामिल हैं. पांच लोगों की मौत के बाद से प्रशासन में भी हड़कंप मचा है और टीम मामले की जांच के लिए पहुंची है. फिलहाल इस मामले में विस्तृत जानकारी की प्रतीक्षा की जा रही है.

आपके शहर से (बक्सर)

Tags: Bihar News, Buxar news



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here