Fog throughout the day, rain increased chill in the evening, still the possibility of rain | दिनभर धुंध, शाम में बारिश ने बढ़ाई ठिठुरन, आज भी बारिश के आसार

0
15


रांची7 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

रांची सहित पूरा झारखंड शुक्रवार काे काेहरे और बादलाें से ढंका रहा। ठंडी हवा चली। शाम में कई जगह बारिश शुरू हाे गई, जिससे ठिठुरन बढ़ गई। पिछले 24 घंटे में ही राज्य में दिन के तापमान में करीब चार डिग्री की गिरावट आई है। इसमें अगले चार दिन तक और दाे से चार डिग्री तक की गिरावट आने के आसार हैं।

भारतीय माैसम विज्ञान केंद्र रांची के वैज्ञानिक अभिषेक आनंद ने बताया कि शनिवार काे भी बादल छाए रहेंगे। रांची, पूर्वी व प. सिंहमूम, सिमडेगा और सरायकेला-खरसावां में कुछ जगहाें पर हल्की और मध्यम दर्जे की बारिश हाे सकती है। मौसम वैज्ञानिक अभिषेक आनंद ने बताया है कि शनिवार काे भी रांची में बादल छाए रहेंगे।

राहत की बात है कि कुछ देर के लिए धूप निकल सकती है। पूर्वी और पश्चिम सिंहभूम, सिमडेगा और सरायकेला-खरसावां के कुछ जगहाें पर हल्के व मध्यम दर्जे की बारिश हाे सकती है। बादल भी छाए रहेंगे। शुक्रवार काे रांची का अधिकतम तापमान 17.8 डिग्री और न्यूनतम तापमान 12.2 डिग्री सेसि रहा।

16 जनवरी से छंटेगा बादल, गिरेगा पारा, बढ़ेगी ठंड
माैसम केंद्र के पूर्वानुमान के मुताबिक 16 जनवरी काे बादल छंटेंगे। इससे न्यूनतम तापमान में गिरावट अाएगी। हालांकि सुबह में काेहरा छाया रहेगा। अधिकतम तापमान 22.0 डिग्री और न्यूनतम 9.0 डिग्री रहेगा। इसी तरह 17 जनवरी काे न्यूनतम तापमान 9 डिग्री और 18 काे 10 डिग्री रहने का अनुमान है।

खबरें और भी हैं…



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here