Friend raped with 9th student in forest Dungarpur other partner kept monitoring Victim condition critical POCSO Act rjsr

0
149


डूंगरपुर. डूंगरपुर जिले के बिछीवाड़ा थाना इलाके में 9वी कक्षा में पढ़ने वाली एक स्कूली छात्रा के साथ रेप (Rape) का मामला सामने आया है. छात्रा से रेप उसी के स्कूल में पढ़ने वाले 12वीं कक्षा के छात्र ने किया. आरोपी अपने दोस्त के साथ छात्रा को जंगल में ले गया. वहां उसे उससे रेप किया. इस दौरान साथी छात्र वहां खड़े रहकर चौकीदारी की. इसके बाद आरोपी छात्रा को उसके घर के सामने छोड़कर फरार हो गये. वारदात के बाद छात्रा की हालत गंभीर बनी हुई है. उसका जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है. पीड़िता के पिता ने इस संबंध में दो आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कराया है. पुलिस पूरे मामले की जांच पड़ताल में जुटी है.

डूंगरपुर पुलिस उपाधीक्षक राकेश शर्मा ने बताया की पीड़िता 15 साल की है. वह गांव के ही एक सरकारी स्कूल में 9वी कक्षा में पढ़ाई करती है. 24 जनवरी को वह स्कूल में पढ़ाई करने गई थी. दोपहर करीब डेढ़ बजे लंच के समय छात्रा स्कूल से बाहर निकली. इस दौरान उसी के स्कूल के 12वीं कक्षा में पढ़ने वाले 2 छात्र उसे घूमकर आने की बात कहते हुए बाइक पर बिठाकर स्कूल से कुछ दूर जंगल में ले गए.

वारदात के बाद पीड़िता को घर छोड़ गये
वहां एक छात्र ने उसके साथ दुष्कर्म किया। इस दौरान उसका दोस्त वहां चौकीदारी करता रहा. इसके बाद स्कूल की छुट्टी का समय होने पर आरोपी पीड़िता को उसके घर के सामने छोड़कर भाग गए. रेप पीड़िता नाबालिग छात्रा जैसे-तैसे अपने घर पहुंची और पिता को पूरी घटना के बारे में बताया. पीड़िता के पिता ने उसकी हालत गंभीर होने के चलते उसे डूंगरपुर जिला अस्पताल में भर्ती करवाया.

आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज
उसके बाद पीड़िता के पिता ने मामले की जानकारी बिछीवाडा थाना पुलिस को दी. घटना की सूचना पर डूंगरपुर पुलिस उपाधीक्षक राकेश कुमार शर्मा और बिछीवाड़ा थानाधिकारी रणजीत सिंह डूंगरपुर जिला अस्पताल पंहुचे. वहां पर उन्होंने पीड़िता के पिता से घटना की पूरी जानकारी ली. छात्रा के पिता की रिपोर्ट पर पुलिस ने उसी के स्कूल में पढ़ने वाले 2 छात्रों के खिलाफ रेप का केस दर्ज कर लिया है.

आरोपियों का नहीं लगा कोई सुराग
पुलिस ने पीड़िता के बयान दर्ज कर उसका मेडिकल करवाया है. पुलिस ने मामला दर्ज जांच शुरू कर दी है. पुलिस दोनों आरोपी छात्रों की तलाश कर रही है, लेकिन उनका अभी तक कोई सुराग नहीं लग पाया है.

आपके शहर से (डूंगरपुर)

Tags: Dungarpur news, Rajasthan latest news, Rajasthan news, Rape Case



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here