Gang rape with a woman from Rajasthan on the pretext of wages in haryana hrrm

0
48


जींद. हरियाणा में रेप की वारदातें थमने का नाम नहीं ले रही हैं. ताजा मामला प्रदेश के जींद जिले से सामने आया है. जहां राजस्थान की एक महिला के साथ तीन लोगों ने सामुहिक दुष्कर्म (Gang Rape) किया. पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर तीन आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर उनकी तलाश शुरु कर दी है. पुलिस का कहना है कि जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार (Arrest) कर लिया जाएगा.

पुलिस को दी शिकायत में पीड़िता ने बताया कि उनकी राजस्थान निवासी चरणसिंह मीना से जान पहचान रही है जो जींद में पत्थर लगाने के कार्य के ठेके लेता है. चरण सिंह मीना उसे मजदूरी का झांसा देकर जींद ले आया और रेलवे स्टेशन के निकट कमरा किराये पर दिला दिया. गत 18 दिसंबर को उसका पति काम पर गया हुआ था. पीछे से गांव अमरिया जिला माधोपुर निवासी सोनू, शरीफ तथा ठेकेदार चरण सिंह कमरे पर आए और उसके साथ सामुहिक दुष्कर्म किया.

इसी प्रकार 20 दिसंबर को दोपहर बाद तीनों ने फिर से उसके साथ सामुहिक दुष्कर्म किया. घटना के बारे में किसी को बताने पर उसे बुरा अंजाम भुगतने की धमकी दी गई. पीड़िता वापस अपने गांव लौट गई ओर वहीं नजदीकी थाने गगनपुर में तीनों आरोपितों के खिलाफ शिकायत दी. गगनपुर थाना ने तीनों आरोपितों के खिलाफ सामुहिक दुष्कर्म के तहत मामला दर्ज कर जीरो एफआईआर शहर थाना को भेज दी.

शहर थाना ने तीनों आरोपितों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. शहर थाना प्रभारी दिनेश कुमार ने बताया कि महिला को काम का झांसा देकर यहां पर लाया गया था. आरोप है कि ठेकेदार समेत तीनों आरोपितों ने उसके साथ सामुहिक दुष्कर्म किया. जीरो एफआई शहर थाना को गगनपुर राजस्थान से मिली थी. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.

आपके शहर से (जींद)

Tags: Gang rape in haryana, Haryana news



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here