Ghaziabad: गाजियाबाद के बहरामपुर में अक्‍सर बिजली रहती है गुल, शिकायत करने पर मिलती है धमकी

0
12


रिपोर्ट : विशाल झा

गाजियाबाद. इस भीषण गर्मी में गाजियाबाद के बहरामपुर की जनता बिना पानी और बिना बिजली के रहने को मजबूर हैं. अक्सर ट्रांसफार्मर में फॉल्ट होने के कारण बिजली गुल रहती है. बिजली चली जाने के कारण लोगों को पानी भी नहीं मिल पाता है. निजी खर्चे पर जनरेटर लाकर पानी की व्यवस्था स्थानीय निवासियों को करनी पड़ रही है, लेकिन बिजली विभाग में कोई इसकी सुध लेने वाला भी नहीं. इतना ही नहीं जब स्थानीय निवासी वहां पर प्रदर्शन करने गए तब बिजली विभाग के बहरामपुर जेई द्वारा पुलिस बुला ली गई. शिकायत की सुध लेने वाला कोई नहीं.

बहरामपुर के निवासियों ने न्यूज़ 18 लोकल को बताया कि बिजली जाने पर रात में बुजुर्गों को समस्या होती है. बच्चे पढ़ाई भी नहीं कर पाते. इस भीषण गर्मी में बिजली के जाने से पानी भी नहीं मिल पाता है. फिर हम लोगों को निजी खर्चे पर जनरेटर लाकर पानी की व्यवस्था करनी पड़ती है. बिजली विभाग को काफी बार इस समस्या की शिकायत की गई है, बावजूद उसके कोई भी सुध नहीं ली गई.

बहरामपुर का हैंडपंप भी है पॉलिटिकल
न्यूज़ 18 लोकल ने बहरामपुर की गलियों में देखा कि लगभग तीन-चार हैंडपंप लगे हुए हैं, लेकिन वह सारे के सारे ही बेकार हैं. किसी में भी पानी नहीं आता है. अगर इन हैंडपंप में पानी आ रहा होता, तो बिजली जाने पर जनता को कम से कम पानी की समस्या से जूझना नहीं पड़ता. हकीकत में पूरे क्षेत्र में एक भी हैंडपम्प नहीं था, जिसमें पानी आता हो. हालांकि पार्षद के घर के पास लगे हैंडपंप में पानी आ रहा था.

जेई बहरामपुर और एसडीओ हैं लापता
इन सारी समस्याओं पर जब हमने जेई बहरामपुर और एसडीओ बहरामपुर से संपर्क करने की कोशिश की तो कोई जवाब नहीं मिला.

Tags: Electricity problem, Ghaziabad News



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here