Ghaziabad: पंजाब नेशनल बैंक में दिनदहाड़े 12 लाख रुपये की लूट, पुलिस ने इलाके में की नाकेबंदी

0
24


गाजियाबाद. गाजियाबाद (Ghaziabad) में दिनदहाड़े बैंक में लूट हुई है. हथियारों से लैस बदमाशों ने नंदग्राम थाना क्षेत्र स्थित पंजाब नेशनल बैंक (सिहानी ब्रांच) में वारदात को अंजाम दिया. दो बाइक से आए चार बदमाशों ने करीब 12 लाख रुपये की लूट की और फरार हो गए. घटना के बाद बैंक परिसर में हड़कंप मच गया. बाहर का मौहाल भी दहशत भरा नजर आया. वहीं सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मोर्चा संभाल लिया है. आसपास के लोगों से पूछताछ की जा रही है. पुलिस सीसीटीवी फुटेज भी खंगाल रही है, ताकि बदमाशों तक पहुंचा जा सका.

इससे पहले 28 मार्च को गाजियाबाद में पेट्रोल पंप कर्मियों से बड़ी लूट की वारदात हुई थी. जिसका खुलासा भी अभी तक गाजियाबाद पुलिस नहीं कर पाई है. ऐसे में एक हफ्ते के भीतर इस दूसरी बड़ी वारदात को बदमाशों द्वारा अंजाम दिया गया, जो साफ दर्शाता है कि बदमाशों में गाजियाबाद पुलिस का खौफ नहीं है.

CM योगी ने संचारी रोग पखवारा का किया शुभारंभ, बोले- 40 वर्षों तक कुछ लोगों ने दिया सिर्फ आश्वासन!

रहगीरों के मुताबिक बैंक में कोई गार्ड भी मौजूद नहीं था. दो बाइक पर सवार होकर चार बदमाश बैंक में आए बाइक को स्टार्ट कर बैंक के अंदर घुसे और हथियारों के बल पर कैसे 12 लाख रुपए लूट कर मौके से फरार हो गए. फिलहाल पुलिस बदमाशों की तलाश में दबिश दे रही है.

आपके शहर से (गाजियाबाद)

उत्तर प्रदेश
गाजियाबाद
उत्तर प्रदेश
गाजियाबाद

Tags: CM Yogi, Ghaziabad News, Ghaziabad Police, Looting and robbery, Up crime news, UP police, Yogi government



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here