Golden Opportunity To Get A Job In PGI, Vacancies In Many Posts Including Medical And Non-medical

0
167


SGPGI Recruitment 2022: संजय गांधी पोस्टग्रेजुएट इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंस (SGPGI) की ओर से मेडिकल और नॉन मेडिकल पदों पर बंपर वैकेंसी निकली है. इस वैकेंसी के माध्यम से मेडिकल फिजिसिस्ट, मेडिकल सोशल सर्विस ऑफिसर और पर्सनल असिस्टेंट जैसे पदों पर भर्तियां की जाएंगी. इस भर्ती के माध्यम से कुल 165 खाली पदों को भरा जाएगा. ऐसे में सरकारी नौकरी (Sarkari Naukri 2022) की तलाश कर रहे युवाओं के पास नौकरी पाने का एक शानदार अवसर है. इस वैकेंसी में आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों को SGPGI की ऑफिशियल वेबसाइट पर जाकर ऑनलाइन एप्लीकेशन फॉर्म भरना होगा. बता दें कि इन पदों के लिए आवेदन प्रक्रिया 25 जनवरी 2022 से शुरू हो गई है.

एसजीपीजीआई (Sanjay Gandhi Post Graduate Institute of Medical Science SPPGI) में विभिन्न पदों पर भर्ती के लिए जारी नोटिफिकेशन के तहत आवेदन ऑनलाइन मोड में आयोजित किए गए हैं. ऑनलाइन एप्लीकेशन फॉर्म भरने के लिए उम्मीदवारों को 14 फरवरी 2022 तक का समय दिया गया है. इच्छुक उम्मीदवारों को सलाह दी जाती है कि ऑनलाइन आवेदन करने से पहले वेबसाइट पर उपलब्ध नोटिफिकेशन को अच्छे से जांच लें. साथ ही एप्लीकेशन फॉर्म में कोई भी गलती ना करें क्योंकि गलती होने पर आवेदन फॉर्म रिजेक्ट कर दी जाएगी.

आवेदन प्रक्रिया
आवेदन करने के लिए सबसे पहले SGPGI की ऑफिशियल वेबसाइट sgpgims.org.in पर जाएं.
वेबसाइट की होमपेज पर दिए Recruitments/Admissions लिंक पर क्लिक करें.
अब Apply Online: Application form submission against advertisement nos के लिंक पर जाएं.
रजिस्ट्रेशन के लिए मोबाइल नंबर और इमेल का उपयोग करें.
प्राप्त पासवर्ड के माध्यम से लॉगइन करें.
इसके बाद आवेदन फीस जमा करें.
अंत में आवेदन फार्म डाउनलोड कर उसका प्रिंटआउनट निकालकर भविष्य के लिए सुरक्षित रख लें.

वैकेंसी डिटेल्स
संजय गांधी पोस्टग्रेजुएट इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंस (SGPGI) की ओर से जारी नोटिफिकेशन के अनुसार कुल 165 पदों पर भर्तियां की जाएंगी. इसमें मेडिकल फिजिसिस्ट के लिए 3 सीटें, ट्यूटर कॉलेज ऑफ नर्सिंग के लिए 8 सीटें, टेक्निकल ऑफिसर के लिए 3 सीटें, मेडिकल सोशल सर्विस ऑफिसर के लिए 11 सीटें, असिस्टेंट डाइटिशियन के लिए 6 सीटें, फिजियोथैरेपिस्ट के लिए 11 सीटें, फार्मासिस्ट ग्रेड 3 पर 14 सीटें, हाउसकीपिंग के लिए 3 सीटें रखी गई हैं.

इसके अलावा रिसेप्शनिस्ट के लिए 18 सीटें, जूनियर इंजीनियर सिविल के लिए 9 सीटें और जूनियर इंजीनियर इलेक्ट्रिकल के लिए 4 सीटों पर भर्तियां की जाएंगी. वही जूनियर इंजीनियर मैकेनिकल के लिए 2 सीटें और डाटा एंट्री ऑपरेटर ग्रुप सी के लिए 14 सीटें रखी गई हैं. इसके अलावा पर्सनल असिस्टेंट के लिए 10, स्टेनोग्राफर के लिए 22 और ड्राइवर के लिए 10 सीटें हैं. वैकेंसी की पूरी जानकारी के लिए नोटिफिकेशन देख सकते हैं.

प्रोफेसर की नौकरी चाहिए तो यहां करें आवेदन, मिलेगी अच्छी सैलरी, आवेदन की आखिरी तारीख 31 जनवरी तक है

Education Loan Information:
Calculate Education Loan EMI



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here