Gonda: 4 बच्‍चों की मां का कक्षा 9 के छात्र से हुआ अफेयर, फिर पोल खुलने पर दोनों ने उठाया ये खौफनाक कदम

0
27


गोंडा. यूपी के गोंडा से प्रेम प्रसंग का एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है. दरअसल चार बच्चों की मां और एक 17 साल के युवक ने फांसी लगाकर आत्‍महत्‍या (Suicide) कर ली. वहीं, पुलिस ने सूचना मिलने के बाद दोनों के शवों को कब्‍जे में लेकर पोस्‍टमार्टम के लिए भेज दिया है. इस घटना के बाद पूरे गांव में मातम का माहौल है, तो वहीं तरह तरह की चर्चाएं चल रही हैं.

जानकारी के मुताबिक, एक महिला को 17 वर्षीय युवक से प्यार हो गया और फिर लोगों को इसकी जानकारी हुई तो लोक लाज के चलते पहले महिला और फिर प्रेमी ने फांसी के फंदे से लटक कर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली. घटना को लेकर जहां पूरे गांव में हड़कंप मच गया है, वहीं लोग तरह-तरह की चर्चा करते नजर आ रहे हैं.

जानें कहां का है पूरा मामला
पूरा मामला गोंडा के कौड़िया थाना क्षेत्र का है जहां छप्परतला गांव में गुरुवार को एक महिला और एक युवक ने अलग-अलग स्थानों पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. परिजनों की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों शवों को फंदे से उतारकर पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. चर्चा है कि चार बच्चों की मां से एक नाबालिग 17 वर्षीय लड़के का प्रेम संबंध हो गया. महिला का पति बाहर रहकर कमाई करता था. बताया जा रहा है कि मृतका गुड़िया उर्फ निराला और उसके प्रेमी पिंटू के बीच काफी दिनों से प्रेम प्रसंग चल रहा था जिसे महिला के परिजनों ने देख लिया था. वहीं, लोक लाज के भय से महिला ने अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. इसकी खबर सुनते ही युवक पिंटू ने भी गांव से दूर जाकर एक आम के पेड़ में रस्सी बांधकर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. एक साथ दो घटनाएं सुनकर गांव में मातम छा गया. वहीं, लोगों में तरह-तरह की चर्चाएं शुरू हो गई.

जानकारी के मुताबिक, महिला की मौत की खबर सुनकर 17 साल का युवक सुबह घर पहुंचा था. मृतक महिला के दो लड़की और दो लड़के हैं. जबकि एक लड़की की उम्र 12 साल और दूसरी की 10 साल है. वहीं लड़के आठ और पांच साल के हैं. मृतक पिंटू कश्यप क्षेत्र के एक इंटर कॉलेज में कक्षा 9 का छात्र था और वह दो भाइयों में सबसे छोटा था. दोनों मृतक एक ही बिरादरी के थे और दोनों का घर आसपास ही था जिसके चलते आना जाना बना रहता था.

पुलिस ने कही ये बात
गोंडा के एसपी संतोष मिश्रा ने बताया कि गुड़िया उर्फ निराला पत्नी मनोज कुमार उम्र 34 वर्ष ने अपने घर के अंदर पंखे के हुक से साड़ी का फंदा गले में डालकर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. जबकि गांव के पिंटू पुत्र कमलेश उम्र 17 वर्ष ने गांव से 200 मीटर दूर संतोष के खेत में लगे आम के पेड़ में रस्सी गले में बांध कर फांसी लगाकर आत्महत्या की है. दोनों शवों का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है और पूरे प्रकरण की बारीकी से जांच की जा रही है.

आपके शहर से (गोंडा)

उत्तर प्रदेश
उत्तर प्रदेश

Tags: Gonda news, Gonda police, Suicide



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here