Goons did firing on candidate son during election campaigning bramk

0
16


बिहार के कटिहार में हुई फायरिंग की घटना के बाद मामले की जांच के लिए पहुंची पुलिस

Katihar News: कटिहार में चुनावी रंजिश को लेकर हुई गोलीबारी की इस घटना के बाद पुलिस मामले की पड़ताल के लिए पहुंची है. पुलिस फिलहाल सभी बिंदुओं पर जांच कर रही है.

कटिहार. बिहार में जारी पंचायत चुनाव (Bihar Panchayat Election 2021) के दौरान राजनीतिक रंजिश में अपराध की वारदातें लगातार सामने आ रही हैं. ताजा मामला कटिहार (Katihar) से जुड़ा है जहां अपनी मां के चुनाव प्रचार में गए मुखिया प्रत्याशी के बेटे को अपराधियों ने गोली मार दी. गोली लगने से जख्मी हुए शख्स का गंभीर हालत में सदर अस्पताल में इलाज चल रहा है. चुनावी रंजिश में गोलीबारी की ये घटना अपराधियों के दबदबा वाले बरारी थाना क्षेत्र के चांदपुर दियारा की है.

जानकारी के मुताबिक मोहन ठाकुर अपनी मां ललिता देवी के चुनाव प्रचार में गया हुआ था, इसी दौरान घर के पास ही अपराधियों ने उस पर हमला बोल दिया और अंधाधुंध फायरिंग करते हुए उसे घायल कर दिया. मोहन ठाकुर को निशाना बनाते हुए अपराधियों ने उसे चार गोलियां मारी जिससे वो बुरी तरह से जख्मी हो गया. गंभीर हालत में फिलहाल उसका इलाज सदर अस्पताल में चल रहा है.

मोहन ठाकुर का भी अपराधिक इतिहास रहा है ओर हाल के दिनों में ही वह जेल से बाहर आया था जिसके बाद से मां के चुनाव प्रचार में काफी सक्रिय था. मामले को प्रारंभिक जांच में आपसी रंजिश से जोड़कर देखा जा रहा है. घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस भी मामले की जांच में जुटी है.

इनपुट- सुब्रत गुहा

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here