Goons killed a person near durga puja pandal at city area of patna bramk

0
27


पटना में पूजा पंडाल के पास हुई हत्या की घटना के बारे में जानकारी देता मृतक का भाई

Murder In Patna: राजधानी पटना के सिटी इलाके में हुई हत्या की इस घटना ने पुलिसिया चौकसी पर भी सवाल खड़े कर दिए हैं. हत्या की इस घटना को किन कारणों से अंजाम दिया गया है, इसका पता नहीं लग सका है.

पटना. राजधानी पटना में अपराध की वारदातें (Crime In Patna) थमने का नाम नहीं ले रही हैं. ताजा मामला सिटी इलाके का है. पटना सिटी के चौक थाना क्षेत्र के हाजीगंज में मंगलवार की देर रात अज्ञात अपराधियों ने पूजा पंडाल के पास एक युवक की गोली मारकर हत्या (Murder) कर दी. गंभीर रूप से घायल युवक को आनन-फानन में इलाज के लिए एनएमसीएच (NMCH, Patna) में भर्ती कराया गया, जहां इलाज के दौरान डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

मामले की जानकारी मिलने के बाद पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए नालंदा मेडिकल कॉलेज भेज दिया है. मृतक की पहचान चौक थाना क्षेत्र के जय कृष्ण रोड निवासी अविनाश कुमार उर्फ अविनाश चौधरी के रूप में की गई है, जो प्रॉपर्टी डीलिंग का काम करता था. बताया जाता है कि अविनाश चौधरी देर रात अपने घर से निकलकर घर के पास बने पूजा पंडाल पर गया था. अविनाश अपने कुछ परिचित लोगों के साथ बैठकर बातचीत कर रहा था. बातचीत के क्रम में किसी बात को लेकर उसका स्थानीय लोगों से विवाद हो गया और विवाद के क्रम में ही अज्ञात अपराधियों ने उसे गोली मार दी, जिससे उसकी मौत हो गई.

घटना के संबंध में पूछे जाने पर मृतक के बड़े भाई संजीव कुमार ने हत्या के कारणों को बताने में असमर्थता जताते हुए दोषियों के खिलाफ कठोर कार्रवाई किए जाने की गुहार लगाई है. किस कारण से अविनाश चौधरी की हत्या की गई यह अब तक स्पष्ट नहीं हो सका है. आशंका जताई जा रही है कि आपसी रंजिश को लेकर ही अज्ञात अपराधियों द्वारा गोली मारकर उसकी हत्या कर दी गई है. पूरे मामले पर पूछे जाने पर पुलिस ने अनुसंधान की बात कहते हुए वरीय आला अधिकारियों का हवाला दे, इस संबंध में कुछ भी बोलने से सीधे तौर पर इंकार कर दिया है. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की छानबीन में जुटी है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here