Govinda After trolling disabled comments on new song Mere Naal Nephew Krushna Abhishek reaction an

0
17


मुंबई: गोविंदा ने गुरुवार 13 जनवरी को अपना नया गाना ‘मेरे नाल’ (Govinda new song Mere Naal) रिलीज किया था. हालांकि, उन्होंने यूट्यूब (YouTube) पर म्यूजिक वीडियो के कमेंट सेक्शन को इनएक्टिव कर दिया. एक्टर ने यह कदम अपने लेटेस्ट म्यूजिक वीडियो ‘हैलो’ पर मिले निगेटिव रिएक्शन के बाद उठाया है, जिसे सोशल मीडिया पर काफी ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा था. गोविंदा ने उस गाने के कमेंट सेक्शन को भी इनएक्टिव कर दिया था.

इस बीच, गोविंदा के भतीजे कृष्णा अभिषेक ने ट्रोलिंग पर रिएक्शन दिया है. कॉमेडियन ने बॉलीवुड लाइफ को दिए इंटरव्यू में कहा, ‘वे मेरे लिए हमेशा ‘हीरो नंबर 1′ रहेंगे.’ दर्शक जानते हैं कि दोनों के बीच सालों से बात नहीं हो रही है. पिछले साल, जब गोविंदा और उनकी पत्नी सुनीता आहूजा ‘द कपिल शर्मा शो’ के खास एपिसोड में गेस्ट बनकर पहुंचे थे तो कृष्णा ने शो से दूरी बना ली थी.

गोविंदा ने लोहड़ी पर रिलीज किया ‘मेरे नाल’
गोविंदा ने लोहड़ी के मौके पर यूट्यूब पर ‘मेरे नाल’ का ऑडियो शेयर करते हुए लिखा था, ‘नमस्कार दोस्तों, मैं अपना नया ट्रैक ‘मेरे नाल’ पेश कर रहा हूं. मुझे उम्मीद है कि आप सभी को यह पसंद आएगा और आप लोहड़ी पर इस पर नाचेंगे!’

गोविंदा के म्यूजिक वीडियो ‘हैलो’ को सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल किया गया था. एक नेटिजेंस ने लिखा था, ‘कृपया 90 के दशक से बाहर आएं. हम 2022 में हैं, 90 के दौर में नहीं हैं.’ दूसरा इंस्टाग्राम यूजर लिखता है, ‘बुरे से बदतर की ओर जा रहे हैं.’

गोविंदा ने यूट्यूब पर रिलीज किए कुछ गाने
गोविंदा ने एक्टिंग में वापसी की कुछ कोशिशों के बाद सिंगिंग की ओर रुख किया. उन्होंने अपने यूट्यूब (YouTube) चैनल ‘गोविंदा रॉयल्स’ पर गाने शेयर किए. उन्होंने अपनी दूसरी पारी की शुरुआत पिछले साल नवंबर में गाने ‘टिप टिप पानी बरसा‘ से की थी. एक्टर के अन्य गानों में ‘चश्मा चढ़ा के’ और ‘हैलो’ शामिल हैं.

गोविंदा अपने कॉमिक रोल से हुए थे मशहूर
गोविंदा ने साल 1986 में फिल्म ‘इल्जाम’ से बॉलीवुड में कदम रखा था. एक्टर ने ‘राजा बाबू’, ‘कुली नंबर 1’, ‘हीरो नंबर 1’, ‘दूल्हे राजा’, ‘बड़े मियां छोटे मियां’, ‘हसीना मान जाएगी’ और ‘साजन चले ससुराल’ जैसी फिल्मों में अपने कॉमिक रोल से लोकप्रियता हासिल की थी.

Tags: Govinda, Krushna Abhishek, New song, Youtube



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here