Greater Noida: कूलर की घास बनाने वाली कंपनी में लगी भीषण आग, आधा दर्जन से ज्यादा कर्मचारी झुलसे

0
50


ग्रेटर नोएडा. दिल्ली से ग्रेटर नोएडा (Greater Noida) में कूलर की घास बनाने वाली एक कंपनी में गुरुवर सुबह भीषण आग (Fire) लग गई. इस हादसे में आधा दर्जन से ज्यादा कर्मचारी आग की चपेट में आने से झुलस गए. घायलों को नजदीक के अस्पताल में भर्ती कराया गया है. आग इतनी भयानक थी की देखते ही देखते पूरी फैक्ट्री को अपनी चपेट में ले लिया और आसमान में काले धुएं का गुब्बार दखने लगा. आग लगने की सूचना पर भारी पुलिस फोर्स मौके पर पहुंची. फायर ब्रिगेड की कई गाड़ियां आग पर काबू पाने में जुटी हुई हैं.

मिली जानकारी के मुताबिक ग्रेटर नोएडा के छपरौला एनएच 91 बादलपुर थाना क्षेत्र स्थित कूलर की घास बनाने वाली कंपनी में आग लग गई. देखते ही देखते आग ने पूरे फैक्ट्री को अपनी चपेट में लिया। जिस वक्त आग लगी उस वक्त फैक्ट्री में कई कर्मचारी काम कर रहे थे. आग की चपेट में आने से आधा दर्जन से ज्यादा कर्मचारी झुलस गए. घायलों में महिलाएं भी शामिल है, जिन्हें इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल में एडमिट कराया गया है.

फिलहाल आग लगने की वजह स्पष्ट नहीं हो पाई है. बताया जा रहा है कि शार्ट सर्किट की वजह से आग लगी होगी. आग की वजह से लाखों का नुकसान की आशंका जताई जा रही है.

Tags: Greater Noida Latest News, UP latest news



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here