Gwalior chambal dacoity case dacoit robbed worth 4 lakh goats

0
22


ग्वालियर. मध्य प्रदेश के ग्वालियर-चंबल के जंगलों में फिर से डकैतों का आतंक शुरू हो गया है. हाल ही में पनपे नए डकैत गिरोह अब चरवाहों को टारगेट कर रहे हैं. मोहना के जंगल में रविवार को डकैतों ने दो चरवाहों को हथियार के दम पर बंधक बनाया और उनसे 4 लाख रुपए कीमत की 100 से ज्यादा बकरियां लूट ले गए. डकैतों ने जाते-जाते चरवाहों से कहा कि हमारी दहशत की कहानी पुलिस को जरूर बताना. पुलिस के पास पहुंचे चरवाहों ने बताया कि कल्ली- महावीरा गुर्जर नाम के बदमाशों के गिरोह ने वारदात को अंजाम दिया है. डकैतों की वारदात की जानकारी लगते की हड़कंप मच गया.

कोढ़ गांव निवासी कल्याण सिंह नाम चरवाहे ने रविवार शाम मोहना थाना में शिकायत दर्ज करवाई है. कल्याण सिंह ने पुलिस को बताया कि वो रविवार सुबह अपने साथियों के साथ गांव ही बकरियां चराने के लिए गए थे. जब वो मोहना के जंगल के अंदर बकरियां लेकर पहुचे तभी 4- 5 हथियारबंद डकैतों ने उन्हें घेर लिया. डकैतों ने कल्याण और उनके साथियों को  बंधक बनाकर घने जंगल में ले गए, जहां उनके घेरे में चर रही 100 से ज्यादा बकरियां उन्होंने अपने कब्जे में ले लिया. कल्याण ने बताया कि उन्होंने डकैतों को अपने बीबी बच्चों की दुहाई दी लेकिन इसके बाद भी वो 8 बकरियों को छोड़कर बाकी ले गए.

डकैत बोले- हमारी दहशत की कहानी पुलिस को जरूर सुनाना

चरवाहे कल्याण और उसके साथियों ने बताया कि डकैतों ने जाने से पहले उनको धमकाया.  साथ ही ये भी कहा कि तुम लोग पुलिस के पास जरूर जाना और उन्हें हमारी दहशत की पूरी कहानी सुनाना. चरवाहों के बताए हुलिए के मुताबिक, डकैत कल्ली और महावीरा गुर्जर हैं। 30 से 40 साल उम्र के सभी डकैत फौजी जैसे कपड़े पहने थे. इसके बाद पुलिस हरकत ने आई और  मोहना, घाटीगांव, आरोन, भंवरपुरा थानो की पुलिस बल जंगल में  सर्चिंग पर निकले, लेकिन 8 घंटे तक जंगल में छानबीन करने के बाद भी  डकैत पुलिस के हाथ से निकल गए. DSP विजय सिंह भदौरिया ने बताया कि डकैतों की तलाश में पुलिस टीमें जंगल मे सर्चिंग कर रही है, जल्द ही इस गिरोह को गिरफ्त में ले लिया जाएगा.

Tags: Dacoit, Gwalior news, Gwalior Police



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here