Hamirpur: ऑटो और पिकअप की आमने-सामने टक्कर, 8 की मौत, 7 की हालत गंभीर

0
7


हमीरपुर. यूपी के हमीरपुर जिले में बुधवार को एक दर्दनाक सड़क हादसे ने 8 लोगों की जीवनलीला समाप्त कर दी, जबकि 7 अन्य लोग अभी भी जिंदगी और मौत से जूझ रहे हैं. सड़क हादसा इतना दर्दनाक था कि चारों तरफ चीख पुकार ही नजर आ रही थी. दरसअल, ऑटो और पिकअप की आमने सामने जोरदार टक्कर हो गई और ऑटो में बैठी सवारियां इस सड़क हादसे का शिकार हो गई. घटना के बाद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ हादसे पर शोक प्रकट किया है और जिला प्रशासन को हर संभव मदद करने के निर्देश जारी किए.

हमीरपुर जिले के कानपुर-सागर नेशनल हाईवे-34 पर बुधवार की शाम हुए भीषण हादस में आठ लोगों की मौत हो गई. मरने वालों में एक ही परिवार के दो सदस्य भी शामिल हैं. घायलों को मौदहा सीएचसी और सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां से गंभीर घायलों को कानपुर रेफर किया गया. कई की हालत बेहद नाजुक है. मौके पर डीएम-एसपी सहित उच्चाधिकारी भी पहुंचे. बुधवार की शाम करीब 4.30 बजे के आसपास मौदहा से सवारियां लेकर सुमेरपुर की ओर आ रहे ऑटो की मौदहा की तरफ जा रहे आम से लोड पिकअप से मकरांव गांव के पास सीधी भिड़ंत हो गई. टक्कर इतनी जोरदार थी कि ऑटो के परखच्चे उड़ गए. पिकअप भी चकनाचूर हो गया. ऑटो में सवार चार लोगों की घटना स्थल पर ही मौत हो गई.

इनकी हुई मौत
हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस और एंबुलेंस की गाड़ियां घटना स्थल की ओर दौड़ पड़ी. राहगीरों की मदद से सभी घायलों को ऑटो और पिकअप में सवार कुछ लोगों को निकालकर सीएचसी मौदहा भेजा गया. हादसे में जिन लोगों की मौत हुई है उनमें सुमेरपुर के पचखुरा गांव निवासी श्यामबाबू (35), इनकी पुत्री दीपांजलि (7), भतीजी रागिनी (15) पुत्री उदय बाबू, पंचा (65) निवासी इंगोहटा, विजय (26) निवासी छपरा (बिहार), ऑटो चालक राजेश (25) निवासी इंगोहटा, रजुलिया (45) पत्नी शिवमोहन, श्यामबाबू (35) पुत्र रामस्वरूप निवासी भौनियां हैं. जबकि ममता (30) पत्नी श्यामबाबू, प्रमोद (28), इनकी पत्नी सोनम (25) निवासी खरेला महोबा, राजकुमारी (45) पत्नी भूरा प्रजापति निवासी कुम्हरिया डेरा जसपुरा बांदा, प्रियंका (16) पुत्री राजेंद्र प्रसाद निवासी इंगोहटा, नीरज (18) पुत्र राजा भैया सहित सात लोग गंभीर रूप से घायल हैं, जिन्हें सीएचसी मौदहा और जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. सभी गंभीर घायलों को कानपुर रेफर किया गया है. हादसे के बाद डीएम डॉ.सीबी त्रिपाठी, एसपी शुभम पटेल सहित उच्चाधिकारियों ने मौके पर पहुंचकर घायलों का हालचाल लिया और उनके उपचार की व्यवस्था कराई. वहीं इस घटना को मुख्यमंत्री योगी ने संज्ञान में लेते हुए गहरा शोक प्रकट किया है और जिला प्रशासन को हर संभव मदद करने के निर्देश जारी किए है.

Tags: Hamirpur, UP latest news



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here