Hamirpur: शादी समारोह में आई 2 वर्षीय मासूम के साथ शराबी ने किया दुष्कर्म, हालत गंभीर

0
47


हमीरपुर. यूपी के हमीरपुर जिले में शादी समारोह में खेल रही 2 वर्षीय  मासूम बच्ची का एक शराबी ने अपहरण करके गांव के खेत मे दुष्कर्म किया औऱ गम्भीर हालात में छोड़कर फरार हो गया. परिजनों के ढूढने के बाद पुलिस ने बच्ची को खेत से बरामद करते हुए जिला अस्पताल में भर्ती करवाया है और आरोपी को हिरासत में लेकर कार्यवाई शुरू कर दी है.

हैवानियत की यह घटना हमीरपुर जिले के राठ कोतवाली क्षेत्र में हुई जहां सोमवार रात एक गांव में शादी समारोह चल रहा था. इस शादी में एक 2 वर्ष की मासूम बच्ची खेल रही थी. तभी पड़ोसी गांव खरेठा का एक शराबी रामकुमार परिहार 45 वर्षीय भी उसी शादी में आया था. जिसने मासूम बच्ची को गोद में उठाकर बगल के खेत ले गया और उसके साथ हैवानियत की सारी हदें पार कर दी और मरणासन्न स्थित में छोड़कर निकल गया. बच्ची के परिजनों को जब बच्ची नहीं मिली तो पुलिस की मदद से बच्ची को खेत से बरामद कर लिया और गंभीर हालत में जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया है.

आरोपी के खिलाफ गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज
वहीं पुलिस ने आरोपी रामकुमार परिहार को गिरफ्तार कर मुकदमा दर्ज कर लिया है और अग्रिम कार्यवाई शुरू कर दी है. सीओ राठ अभय नारायण ने बताया कि पुलिस को जानकारी मिली थी कि एक वर्षीया बच्ची के साथ रेप हुआ है. जिसके बाद थाना प्रभारी और खुद मैं  महिला पुलिस के साथ मौके पर पहुंचे और बच्ची को बरामद करते हुए सीएचसी राठ में एडमिट करवाया गया, जहां से उसे हमीरपुर रेफर कर दिया गया है. आरोपी को हिरासत में लेते हुए मुकदमा पंजीकृत किया गया है.

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले पढ़ें News18 हिंदी | आज की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट, पढ़ें सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट News18 हिंदी |

FIRST PUBLISHED : May 10, 2022, 10:35 IST



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here