Haryana Former ministers son received death threats from Lawrence gang hrrm

0
156


सिरसा. हरियाणा के पूर्व सिंचाई मंत्री जगदीश नेहरा के बेटे को धमकी मिली है. सुरेंद्र नेहरा (Surender Nehra) को जान से मारने की धमकी मिली है. सुरेंद्र नेहरा ने बताया कि लॉरेंस गैंग (Lawrence Gang) के सदस्य गोल्डी बराड़ ने यह धमकी उन्हें व्हाट्सएप कॉल करके दी है. 15 जनवरी को उनके फोन पर एक व्हाट्सएप कॉल आई जिस पर धमकी दी गई और फिरौती की मांग की गई.

अब सुरेंद्र नेहरा पुलिस से सुरक्षा की मांग करते हुए पुलिस पर आरोप लगा रहे हैं कि इतने दिन बीत जाने पर अभी तक उन्हें सुरक्षा नहीं मिली. सुरेंद्र नेहरा कांग्रेस के वरिष्ठ नेता है. सिरसा में मीडिया से मुखातिब होते हुए पूर्व मंत्री जगदीश नेहरा के पुत्र सुरेंद्र नेहरा ने कहा कि 15 जनवरी को व्हाट्सएप कॉल कर उन्हें एक धमकी मिली धमकी देने वाला व्यक्ति गोल्डी बरार अपने आप को लॉरेंस गैंग का सदस्य बता रहा है.

धमकी में उसने यह कहा कि आपके पास पैसा बहुत है और कॉल में फिरौती मांगी. फिरौती नहीं देने पर हर्जाना भुगतने की बात कही. सुरेंद्र नेहरा ने कहा कि इस मामले में वह पहले ओढा थाना में शिकायत देने गए. वहां से 17 जनवरी को उन्होंने एसपी को लिखित में एक शिकायत दी. लेकिन इतने दिन बीत जाने के बाद अभी तक उन्हें पुलिस सुरक्षा नहीं दी गई.

कानून व्यवस्था का बुरा हाल

सुरेंद्र नेहरा ने कहा कि प्रदेश में कानून व्यवस्था का बुरा हाल है. उन्होंने कहा कि अगर उन्हें और उन्हें उनके परिवार को कोई नुकसान पहुंचाता है तो इसका जिम्मेदार हरियाणा सरकार और सिरसा पुलिस होगी.

आपके शहर से (सिरसा)

Tags: Crime News, Haryana news



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here