Haryana mark 50 boxes of liquor recovered from under a pile of garlic in Noida nodbk

0
25


नोएडा. नोएडा (Noida) स्थित थाना बीटा-2 पुलिस ने शुक्रवार सुबह एक वाहन में लहसुन (Garlic) के ढेर के नीचे छिपाकर ले जाई जा रही 50 पेटी शराब बरामद की. थाना बीटा-2 के प्रभारी अनिल कुमार सिंह ने बताया कि एक सूचना के आधार पर थाना पुलिस ने एक वाहन को जांच के लिए रोका और जांच के दौरान उन्हें लहसुन के ढेर के नीचे छिपा कर ले जाई जा रही 50 पेटी हरियाणा मार्का शराब (Haryana Marka Liquor) मिली. उन्होंने बताया कि पुलिस ने इस मामले में दो लोगों विपिन तथा धर्मेंद्र को गिरफ्तार किया है. यह शराब बिहार ले जाई जा रही थी. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

बता दें कि पिछले साल भी अलीगढ़ के जहरीली शराब कांड के बाद गौतमबुद्ध नगर में पुलिस ने सख्त अभियान चलाते हुए विभिन्न जगहों पर छापेमारी कर दो दर्जन लोगों को अवैध रूप से शराब बेचने के आरोप में गिरफ्तार किया था. पुलिस ने पकड़े गए लोगों के पास से भारी मात्रा में शराब और गांजा बरामद किया है. पुलिस आयुक्त आलोक सिंह के मीडिया प्रभारी अभिनेंद्र कुमार सिंह ने बताया कि जनपद में अवैध रूप से शराब बेचने वालों के खिलाफ पुलिस ने रविवार को एक विशेष अभियान चलाया और विभिन्न जगहों पर छापेमारी की. इस दौरान अवैध रूप से शराब बेचने वाले चौबीस लोगों को गिरफ्तार किया गया.

40 से ज्यादा डॉक्टर कोरोना की चपेट में आ चुके हैं
जानकारी देते हुए डिप्टी सीएमओ ने बताया कि कल अंबाला में 647 कोरोना संक्रमितों में से 100 स्कूली बच्चे कोरोना का शिकार हुए हैं. जिसमें से 40 बच्चे विभिन्न स्कूलों के हैं तो वहीं 60 बच्चे जवाहर नवोदय विद्यालय में से संक्रमित पाए गए हैं. जिसके बाद स्कूल को पूर्ण रूप से बंद कर दिया गया है. स्कूल में बच्चों की सैंपलिंग की जा रही है. वहीं, कोरोना काल में अपनी ड्यूटी निभा रहे डॉक्टरों के सिर पर भी कोरोना का खतरा मंडरा रहा है, जिले में अब तक 40 से ज्यादा डॉक्टर कोरोना की चपेट में आ चुके हैं.

(इनपुट- भाषा)

आपके शहर से (नोएडा)

उत्तर प्रदेश
उत्तर प्रदेश

Tags: Noida news, Noida Police, Uttar pradesh news



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here