Haryana News: घर में घुसकर 2 मासूम बच्चों के सामने मां की चाकुओं से गोदकर हत्या, हमलावर फरार

0
125


बच्चों के सामने मां की हत्या

Murder in Bahadurgarh: कथित प्रेम प्रसंग को लेकर आरोपी ने महिला के घर में घुसकर हत्या की वारदात को अंजाम दिया. महिला को इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया, जहां उसने दम तोड़ दिया. डॉक्टरों के मुताबिक महिला के शरीर पर 8 से 10 घाव थे.

झज्जर. हरियाणा के झज्जर जिले के बहादुरगढ़ हल्के के सौलधा गांव में एक दिल दहला देने वाली हत्या की वारदात सामने आई है. यहां एक अपराधी ने घर में घुसकर महिला की चाकू से गोद-गोदकर हत्या कर दी. वारदात के वक्त महिला के साथ घर में दो मासूम बच्चे भी थे, जो अभी बदहवासी की हालत में हैं. मामला प्रेम प्रसंग का बताया जा रहा है. यह घटना सीसीटीवी में कैद हो गई है.

पुलिस मामले की जांच कर रही है. आरोपित की तलाश में कई टीमें जुटी हुई हैं. मिली जानकारी के मुताबिक मृतका प्रियंका (28) घर में अपने चार और ढाई साल के दोनों बेटों के साथ थी. उसका पति सुधीर ड्यूटी पर गया था. करीब एक बजे आरोपित युवक गेट कूदकर सुधीर के घर में घुसा और महिला पर चाकू से ताबड़तोड़ हमला कर दिया. मां पर हमला करता देख प्रियंका के दोनों बच्चे चीखने लगे. इसके बाद साथ लगते घर में मौजूद लोगों को पता लगा. वे जब तक पहुंचते , तब तक हमलावर फरार हो गया था.

वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद
पड़ोसियों ने ही घटना की सूचना पुलिस और उसके पति सुधीर को दी. खून से लथपथ प्रियंका को परिजन उठाकर अस्पताल ले गए, जहां उसकी मौत हो गई. डॉक्टरों के मुताबिक, महिला के शरीर पर 8 से 10 घाव थे. उधर सदर थाना पुलिस टीम भी मौके पहुंची. हत्या की यह वारदात भी कैमरे में कैद हो गई है, जिसे पुलिस ने कब्जे में लेकर आरोपी की शिनाख्त की.मायके वालों ने कहा-बेटी की मौत के लिए दामाद जिम्मेदार

पुलिस ने मृतका के मायके वालों के भी बयान दर्ज किए. जिसमें उसके पिता अच्छेज निवासी विजयपाल ने आरोप लगाया कि उनकी बेटी की हत्या के लिए दामाद सुधीर जिम्मेदार है. पुलिस ने इस आधार पर जांच शुरू कर दी है. बहादुरगढ़ सदर थाना इंचार्ज सुनील कुमार ने कहा कि हत्या का केस दर्ज कर लिया है. जांच के बाद मामले का खुलासा हो पाएगा.



<!–

–>

<!–

–>




Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here