Haryana news theft accused Minor committed suicide in Ambala child care center hpvk

0
22


अंबाला. हरियाणा के अंबाला के बाल सुधार गृह से एक सनसनीखेज आत्महत्या का मामला सामने आया है. फतेहाबाद से चोरी के मामले में संरक्षण में लिए गए किशोर को शुक्रवार को ही अंबाला लाया गया था और शनिवार को 17 वर्षीय किशोर ने बाल सुधार गृह में फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली. इस पूरे मामले की जांच ज्यूडिशियल मजिस्ट्रेट द्वारा की जा रही है।

जानकारी के अनुसार, किशोर ने आत्महत्या क्यों की, इस बात का पता जांच के बाद ही लग पायेगा. फिलहाल पुलिस ने शव को  कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल भेज दिया है. सिटी थाना एसएचओ ने बताया कि किशोर को फतेहाबाद से अंबाला के बाल सुधार गृह में लाया गया था और बाल सुधार गृह में फांसी का फंदा लगाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली. उन्होंने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और इस पूरे मामले की जांच ज्यूडिशियल मजिस्ट्रेट द्वारा की जा रही है.

पंखे से लटक कर दी जान

फतेहाबाद से किशोर को एक दिन पहले यानी गुरुवार रात को ही अंबाला बाल सुधार गृह लाया गया था. कोरोना गाइडलाइन के मुताबिक, उसे अलग कमरे में क्वारंटीन किया हुआ था. खाना देने के लिए कर्मचारी गए तो देखा कि किशोर पंखे से लटका हुआ था. डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया था. बताया जाता है कि किशोर यही कहता दिखाई देता था कि उसे गलत फंसाया गया है.

आपके शहर से (अंबाला)

Tags: Ambala news, Family suicide



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here