Haryana Property dealer shot dead in Sonepat police engaged in investigation NODBK

0
15


सोनीपत. हरियाणा के सोनीपत जिले (Sonipat District) में लगातार क्राइम का ग्राफ बढ़ता जा रहा है. ऐसा लगता है कि बदमाशों को पुलिस का कोई खोफ़ नहीं है. देर शाम गोहाना सोनीपत रोड पर मोहाना बस अड्डे (Mohana Bus Stand) पर एक प्रोपर्टी डीलर की गोली मार कर हत्या (Property Dealer Murder) कर दी गई. पुलिस सूचना मिलते ही मौके पर पहुंच कर मामले की जांच में जुट गई है. मृतक की पहचान 31 वर्षीय अतेंद्र के रूप में हुई है. मृतक अतेंद्र गोहाना में प्रोपर्टी डीलर का काम करता था.

वहीं, अतेंद्र के परिजनों ने बताया कि वह शाम को गोहाना से अपने गांव जा रहा था. जब वह मोहाना बस अड्डे पर पहुंचा तो कई बदमाशों ने उसकी कार को घेर कर उस पर अंधाधुंध फायरिंग कर दी. बदमाश अतेंद्र को मरा समझ कर वहां से फरार हो गए. उसके बाद किसी राहगीर ने उसे खानपुर महिला मेडिकल कालेज में भर्ती करवाया, जहां डॉक्टर ने कुछ देर बाद मृत घोषित कर दिया.

अतेंद्र की किसी के साथ कोई दुश्मनी नहीं थी
मोहाना थाना पुलिस ने अतेंद्र की हत्या को लेकर कई लोगों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया है. अभी किसी भी आरोपी की कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है. आज पुलिस ने खानपुर महिला मेडिकल कालेज में अतेंद्र का पोस्टमार्टम करवा शव परिजनों के हवाले कर दिया. वहीं, परिजनों की माने तो अतेंद्र की किसी के साथ कोई दुश्मनी नहीं थी.

अभी हर पहलू से जांच की जा रही है
वहीं, मामले की जांच कर रहे मोहना थाना के एसएचओ अशोक कुमार ने बताया कि हमे कल देर शाम को कंट्रोल रूम से फायरिंग की सूचना प्राप्त हुई थी. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची. इस फायरिंग में अतेंद्र को गोलियां लगी, जिससे उसकी मौत हो गई. पुलिस ने कई लोगों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. हत्या के पीछे प्रोपर्टी विवाद सामने आया है. अभी हर पहलू से जांच की जा रही है.

Tags: Haryana news, Haryana police, Murder, Sonipat news



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here