Hats off your creativity up police hope you watch bachchhan paandey on big screen says akshay kumar nodark

0
129


Bachchhan Pandey: अक्षय कुमार (Akshay Kumar) स्टारर ये फिल्म ‘बच्चन पांडेय’होली के मौके पर 18 मार्च को रिलीज होने वाली हैं, लेकिन इस वक्‍त इसका ट्रेलर खूब धूम मचा रहा है. वहीं, उत्तर प्रदेश पुलिस (UP Police) को इसका ट्रेलर इतना पसंद आया कि उसने प्रदेश के अपराधियों को चुनौती दे डाली. जबकि यूपी पुलिस द्वारा रील से रियल लाइफ की तुलना करते हुए बनाया वीडियो बॉलीवुड सुपरस्‍टार अक्षय कुमार को बहुत पसंद आया है.

अक्षय कुमार ने यूपी पुलिस के वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, ‘ क्या बात, ये तो सच है कि कानून आगे, बाकी सब पीछे! यूपी पुलिस आपकी क्रिएटिविटी को सलाम. आशा है कि आप हमारी क्रिएटिविटी को बड़े पर्दे पर पसंद करेंगे और बच्चन पांडे फिलम देखेंगे.

यूपी पुलिस ने ‘बच्चन पांडेय’ से ली प्रेरणा
अक्षय कुमार की होली के मौके पर रिलीज होने वाली फिल्म ‘बच्चन पांडेय’ के रिलीज ट्रेलर और गाने अभी से सोशल मीडिया पर धूम मचा रहे हैं. ट्रेलर की लोकप्रियता का अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है कि उत्तर प्रदेश पुलिस ने 25 फरवरी को अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर फिल्म के ट्रेलर की तर्ज पर #Armslengthfromcrime पहल के लिए एक वीडियो अपलोड किया. इस वीडियो में प्रदेश की तमाम घटनाओं का जिक्र किया गया है. इसे शेयर कर यूपी पुलिस ने कैप्शन में लिखा ‘भाई हो या गॉडफादर, भौकाल और भय सिर्फ कानून का चलेगा’. वहीं, आज अक्षय ने वीडियो को रीट्वीट करते हुए यूपी पुलिस की तारीफ की है.

यूपी की घटनाओं का है जिक्र
इस वीडियो में रील से रियल लाइफ की तुलना करते हुए बताया गया है कि कैसे कानून का राज स्थापित किया जाता है. इस वीडियो में उत्तर प्रदेश के जिले शामली, औरैया, संभल, फिरोजाबाद, सहारनपुर, हाथरस, मुजफ्फरनगर, गोंडा और बस्ती जैसे इलाकों अपराधियों के पकड़े जाने के क्लिप दिखाए गए हैं. इसके अलावा 9689 हथियार, 10052 गोलियां, 229 किलोग्राम विस्फोटक पदार्थ और 311 जब्त किए गए बम और 2039 हथियार लाइसेंस दिखाए गए हैं, जिन्हें आर्म्स एक्ट के तहत दुरुपयोग के कारण रद्द कर दिया गया है.

‘बच्चन पांडेय’ की ट्रेलर मचा रहा धूम
यूपी पुलिस के इस वीडियो को खूब देखा और पसंद किया जा रहा है. वहीं एक्शन-कॉमेडी फिल्म ‘बच्चन पांडे’ का ट्रेलर सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा है. नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट की एक्शन-कॉमेडी ‘बच्चन पांडे’ 18 मार्च, 2022 में सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है. फरहाद सामजी के निर्देशन में बनी ‘बच्चन पांडे’ में अक्षय कुमार लीड एक्टर हैं. जबकि कृति सेनन, अरशद वारसी, पंकज त्रिपाठी, संजय मिश्रा, अभिमन्यु सिंह और जैकलीन फर्नांडीज भी दमदार अंदाज में नजर आएंगे.

आपके शहर से (लखनऊ)

उत्तर प्रदेश
उत्तर प्रदेश

Tags: Akshay kumar, Akshay Kumar films, Akshay Kumar films 2021, UP police



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here