Himachal news traveler Accident in bilaspur 9 tourist injured breaking news hpvk

0
19


बिलासपुर में हाईवे से नीचे गिरी गाड़ी.

Accident in Himachal: श्री नयना देवी के डीएसपी पूर्ण चंद ने हादसे की पुष्टि की है और कहा कि मामले के कारणों की पड़ताल की जा रही है.

बिलासपुर. हिमाचल प्रदेश के जिला बिलासपुर के स्वारघाट क्षेत्र में सड़क दुर्घटनाएं नहीं ले रही है. चंडीगढ़ मनाली एनएच पर गुरुवार को टेम्पो ट्रैवलर सड़क से नीचे लुढ़क गई और 9 लोग घायल हो गए. हादसा स्वारघाट से 8 किलोमीटर दूर बनेर नामक स्थान पर हुआ है.

हरियाणा नंबर की यह टेम्पो ट्रैवलर के सामने से एक वाहन ओवरटेक करता आया, जिसे बचाने के चक्कर में ट्रैवलर सड़क से 50 मीटर नीचे गिर गई. ट्रैवलर में सवार दिल्ली के युवक मनाली जा रहे थे. हादसे में 8 लोगों को हल्की चोटें पहुंची है, जिनका पीएचसी स्वारघाट में प्राथमिक उपचार जारी है, जबकि गंभीर रूप से घायल 1 युवक को स्वास्थ्य सुधार नहीं होता देख डॉक्टरों ने क्षेत्रीय अस्पताल बिलासपुर रैफर किया है.

सूचना मिलते ही स्वारघाट पुलिस ने भी मौके पर पहुंच राहत एवं बचाव कार्य आरम्भ किया है. उसके उपरांत पुलिस ने मामला दर्ज कर दुर्घटना के कारणों की जांच कर दी है. श्री नयना देवी के डीएसपी पूर्ण चंद ने हादसे की पुष्टि की है और कहा कि मामले के कारणों की पड़ताल की जा रही है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here