Himachal police arrested three accused in Una 9 lakhs rupees loot case hpvk

0
15


चंडीगढ़ में ऊना पुलिस की टीम ने दबिश दी है.

Una 9 lakhs rupees loot case: 15 मार्च को ऊना में शराब कारोबारी से गन प्वाइंट पर 9 लाख की लूट लिए गए थे. पुलिस ने मामले में लुटेरों के एक सहयोगी को पंजाब के खन्ना शहर से दबोच लिया था. लूट की यह वारदात जिला मुख्यालय के चंडीगढ़ धर्मशाला नेशनल हाईवे स्थित शराब कारोबारी के कार्यालय में हुई थी.

ऊना. हिमाचल प्रदेश के ऊना में शराब कारोबारी (Liquor businessmen) से गनप्वाइंट पर नौ लाख रुपये की लूट केस में हिमाचल पुलिस (Himachal Police) ने चंडीगढ़ में दबिश दी. हिमाचल की पुलिस टीम ने सिविल ड्रेस में चंडीगढ़ के सेक्टर-49 एक फ्लैट में रेड जाली. इस कार्रवाई में चंडीगढ़ पुलिस (Chandigarh Police) ने भी हिमाचल पुलिस का साथ दिया और संयुक्त ऑपरेशन में पुलिस ने फ्लैट की घेराबंदी की. तकरीबन पांच घंटे चलने इस ऑपरेशन के बाद तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर पुलिस हिमाचल लेकर आई है. आरोपियों में एक युवती भी शामिल है. इस कार्रवाई का एक वीडियो (Video) भी वायरल हो रहा है। हिमाचल पुलिस टीम ने बुधवार दोपहर करीब 1.20 बजे सेक्टर-49 में घेराबंदी कर तीनों वांटेड को गिरफ्तार किया है. इस ऑपरेशन में हिमाचल पुलिस की महिला पुलिसकर्मी भी शामिल थीं. इस दौरान सेक्टर-49 थाना पुलिस भी मौके पर हिमाचल पुलिस की मदद से लिए मौजूद थी. जानकारी मिली थी कि सेक्टर-49 में दो गैंगस्टर और एक महिला आरोपी छुपकर बैठे हैं, जिन्होंने हिमाचल के ऊना में एक शराब कारोबारी से लूट की वारदात को अंजाम दिया था. बुधवार दोपहर हिमाचल पुलिस की टीम चार गाड़ियों में पहुंची. घटना के दौरान इस दौरान चंडीगढ़ पुलिस भी पहुंच गई। आसपास के लोग घर की बालकनी में खड़े होकर पूरा नजारा देखने लगे.

Youtube Video

लोगों ने दरवाजे किए बंद, फायरिंग की आवाज वाला वीडियो वायरल हिमाचल पुलिस का ऑपरेशन देखकर आसपास के कई लोगों ने घर का दरवाजा भी बंद कर लिया. जबकि, इस ऑपरेशन का एक वीडियो थोड़ी देर बाद इंटरनेट मीडिया पर तेजी से वायरल हो गया. वीडियो में कई राउंड गोलियां चलने और हिमाचल पुलिसकर्मी द्वारा अपराधी को बाहर आने का अलर्ट देने की आवाज सुनाई दे रही है. क्या है  पूरा मामला
बता दें कि 15 मार्च को ऊना में शराब कारोबारी से गन प्वाइंट पर  9 लाख की लूट लिए गए थे. पुलिस ने मामले में लुटेरों के एक सहयोगी को पंजाब के खन्ना शहर से दबोच लिया था. लूट की यह वारदात जिला मुख्यालय के चंडीगढ़ धर्मशाला नेशनल हाईवे स्थित शराब कारोबारी के कार्यालय में हुई थी. खन्ना शहर से पकड़े गए युवक पर आरोप है कि वह आरोपियों को सिम कार्ड और नकली आधार कार्ड उपलब्ध करवाता था. 27 साल के इस आरोपी की पहचान आशीष कुमार के तौर पर की गई है. उसे पांच दिन के पुलिस रिमांड पर लिया गया है. अब मामले में तीन और आरोपियों की गिरफ्तारी हुई है.



<!–

–>

<!–

–>




Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here