Home Minister Anil Vij stern warning to goons rogues and mafia Leave Haryana or Crime nodssp

0
147


अंबाला. हरियाणा में अपराध (Crime) को अंजाम देने वालों की खैर नहीं, क्योंकि प्रदेश में अपराध पर अंकुश लगाने के लिए अब सूबे के गृहमंत्री अनिल विज (Anil Vij) ने अपराधियों को कड़े शब्दों में चेतावनी दे डाली है. अनिल विज ने अपराधियों को कड़ी चेतावनी देते हुए कहा कि अपराधी (Criminals) या तो गलत काम छोड़े दें या फिर हरियाणा छोड़ दें. अनिल विज ने स्पष्ट कहा है कि अब अपराधियों के लिए हरियाणा में कोई जगह नहीं.

हरियाणा में अपराध पर अंकुश लगाने के लिए हाल ही में प्रदेश के गृह मंत्री अनिल विज ने पूरे हरियाणा के आला पुलिस अधिकारियों के साथ बैठक की थी, जिसमें अनिल विज ने पुलिस को स्पष्ट निर्देश दिए थे कि प्रदेश में अपराधियों के लिए कोई जगह नहीं है. ऐसे में जुआ, सट्टा, शराब व अन्य अवैध कारोबार करने वालों पर शिंकजा कसने के भी निर्देश अनिल विज ने अपनी पुलिस को दिए थे.

अवैध नशे का कारोबार पनपा तो अधिकारी बख्शे नहीं जाएंगे 

अनिल विज ने पुलिस अधिकारियों की मीटिंग में यह भी चेतावनी दी थी कि अगर किसी क्षेत्र में अवैध नशे का कारोबार पनपा तो उस इलाके के पुलिस अधिकारी भी बख्शे नहीं जाएंगे. अपनी पुलिस को सख्त निर्देश देने के बाद अब अनिल विज ने अपराधियों को भी कड़ी चेतावनी दे डाली. अनिल विज ने अपराधियों को चेतावनी देते हुए कहा कि या तो अपराधी गलत काम छोड़ दें या फिर हरियाणा छोड़ दें, क्योंकि हरियाणा में अपराधियों के लिए कोई जगह नहीं है.

अनिल विज ने बताया कि उनके आदेशों पर अमल करते हुए पुलिस ने 5687 जगह छापेमारी की गई. 2446 FIR दर्ज कर 2664 लोगों को गिरफ्तार किया गया. इतना ही नहीं अवैध हथियारों पर भी बड़ी कार्रवाई की गई है. अनिल विज ने बताया कि ये अभियान यहीं नहीं खत्म होगा बल्कि आगे भी जारी रहेगा.

आपके शहर से (अंबाला)

Tags: Ambala news, Anil Vij, Haryana news



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here