Honour Killing in Baghpat: बहन और उसके प्रेमी की हत्या कर अलग-अलग जगहों पर फेंका शव, भाई गिरफ्तार

0
11


हाइलाइट्स

दोनों शादीशुदा हैं और तीन-तीन बच्चों के माता-पिता भी है
15 दिन पहले दोनों गांव से फरार हो गए थे

बागपत. यूपी के बागपत जनपद में ऑनर किलिंग का सनसनीखेज मामला सामने आया है. लड़की के भाई ने अपनी बहन और उसके प्रेमी की हत्या कर शव को जंगल में फेंक दिया. फिलहाल मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया और मामले की पड़ताल में जुट गई है. प्रेमी युगल विवाहित थे और पिछले काफी दिनों से गांव से फरार चल रहे थे.

मंगलवार देर रात लड़की के भाई ने दोनों की हत्या कर एक का शव लूम गांव के जंगल में और दूसरे का शव असारा गांव के जंगल में डाल दिया. बुधवार सुबह जब लोगों को शव पड़े होने की जानकारी मिली तो गांव में हड़कंप मच गया. जिसके बाद पुलिस को सूचना दी गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों शवों का पंचनामा भरवाकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया. इस मामले में पुलिस ने युवती के भाई को गिरफ्तार किया है और आगे की तफ्तीश जारी है.

दोनों के तीन-तीन बच्चे हैं
घटना रमाला थाना क्षेत्र के असारा गांव में सामने आई है. गांव की रहने वाली 3 बच्चों की मां महजबी का गांव के ही रहने वाले 3 बच्चों के पिता आरिफ के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था. 15 दिन पहले दोनों घर से फरार हो गए थे. पिछले काफी दिनों से लड़की के परिजन दोनों की तलाश कर रहे थे, लेकिन कहीं सुराग नहीं लगा. मंगलवार रात लड़की के भाई मुरसलीन ने दोनों की हत्या कर दी. दोनों के शव अलग-अलग जगहों पर लहूलुहान हालत में पड़े हुए मिले हैं. बताया जा रहा है कि घटना के बाद आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है और घटना के बारे में पड़ताल कर रही है. पूछताछ के बाद पुलिस सबूत के साथ मामले में खुलासा करेगी.

Tags: Baghpat news, UP latest news



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here