HP Education News Schools to remain closed till September 21 in Himachal Pradesh

0
28


नई दिल्ली (HP Education News). हिमाचल प्रदेश में अब स्कूल 21 सितंबर 2021 तक बंद रहेंगे. यह फैसला राज्य सरकार ने कोरोना मामलों के कारण लिया है. इससे अगस्त माह में स्कूल खुलने वाले थे,लेकिन कोरोना के कारण राज्य सरकार ने स्कूलों को बंद रखने के आदेश जारी किए थे.

विभिन्न मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार प्रदेश के स्कूलों को बंद करने के इस फैसले में राज्य के आवासीय स्कूलों को शामिल नहीं किया गया है. जारी आदेश में यह बताया गया है कि आवासीय विद्यालय कार्य करना जारी रख सकते हैं. वह कोरोना सुरक्षा प्रोटोकॉल के साथ विद्यालय पहले की तरह खोल सकते हैं.

हिमाचल प्रदेश के स्कूल पहले इससे पहले 14 सितंबर तक (HP Education News) बंद थे. तब भी सरकार ने सोचा था कि जब तक मामले कम नहीं हो जाते या टीकाकरण की संख्या अधिक नहीं हो जाती, तब तक ऑनलाइन कक्षाओं का संचालन जारी रहेगा. जब तक राज्य में कोरोना के मामले कम नहीं होते तब-तक सरकार स्कूलों को खोलेने को लेकर कोई फैसला नहीं करेगी. बता दें कि राज्य में पिछले 24 घंटों में कोरोना के 276 नए मामले दर्ज किए गए हैं.

यह भी पढ़ें –
Maharashtra Colleges: महाराष्ट्र के कॉलेजों में 1 नवम्बर से शुरू होगा सत्र, अभी ऑनलाइन ही चलेंगी कक्षाएं
MP government schools: सरकारी स्कूलों में 15 सितंबर से 3 दिनों तक आयोजित होगी पैरेंट्स टीचर मीटिंग

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here