Hp news chamba fire fire broke out in teesa house four family member burned alive breaking news hpvk

0
36


चंबा. हिमाचल प्रदेश के चंबा जिले में भीषण अग्निकांड हुआ है. यहां पर एक ही परिवार के तीन बच्चों सहित चार लोग जिंदा जल गए हैं. जबकि महिला घायल है, जिसे अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. पुलिस मामले की पड़ताल कर रही है. चंबा पुलिस कंट्रोल रूम की ओर से हादसे की पुष्टि की गई है.

जानकारी के अनुसार, चंबा के तीसा उपमंडल के तहत जुंगरा के करातोश गांव में की यह घटना है. आधी रात को घर में अचानक आग भड़क गई. इस भयंकर अग्निकांड में परिवार के चार सदस्‍यों की मौत हो गई. इनमें पिता के अलावा तीन बच्‍चे शामिल हें. डेढ़ साल, चार व छह साल के बच्‍चे की मौत हो गई है. महिला घायल है, जिसे अस्‍पताल में भर्ती करवाया गया है.

पुलिस कंट्रोल रूम चंबा के अनुसार, मंगलवार सुबह तीन बजे की यह घटना है. अग्निकांड में मुहम्‍मद रफी (26 वर्षीय), उसके बच्चे जैतून (06), समीर (04) और जुलेखा (02) की जलकर मौत हो गई है. इसके अलावा थुना पत्‍नी मुहम्‍मद रफी घायल है. आग लगने के कारणों का अभी पता नहीं चल पाया है. पुलिस मौके पर पहुंच गई है. हादसे की जांच की जा रही है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here