HP News CID Team reached Joginder Nagar to investigate Jyoti Suspicious Death Case hpvk

0
43


मंडी. हिमाचल प्रदेश के मंडी जिले में जोगिंद्रनगर में ज्योति की संदिग्ध मौत के मामले की जांच करने के लिए सीआईडी की टीम जोगिंद्रनगर पहुंच गई है. सोमवार देर शाम यह टीम जोगिंद्रनगर पहुंची है और अब मामले की जांच करेगी. हिमाचल पुलिस की ओर से ये यह जानकारी दी गई है. जानकारी के अनुसार, सीआईडी की टीम बुधवार को जहां पर ज्योति का शव मिला था, वहां का दौरा करेगी और साक्ष्य जुटाएगी.
टीम के साथ खोजी कुत्ते (Dog Squad), एफएसएल (FSL) व साइबर विशेषज्ञ भी रहेंगे. वहीं, ज्योति को इंसाफ दिलाने के लिए लगातार प्रदर्शन जारी हैं. इसी वजह से डैमेज करने के मकसद से पुलिस महानिदेशक (DGP) ने सीआईडी जांच के आदेश दिए और एसआईटी (SIT) के गठन किया था. अब यही टीम पता लगाएगी कि ज्योति की हत्या हुई है या फिर उसने पेड़ पर फंदा लगाकर आत्महत्या (Suicide) की है. बता दें कि पुलिस ने ज्योति के पति को गिरफ्तार किया है. परिजन हत्या का मामला दर्ज करने की मांग कर रहे हैं.

जोगिंद्र नगर में फिर प्रदर्शन
ज्योति की संदिग्ध मौत को लेकर लोग पुलिस की कार्यप्रणाली से खफा हैं. मंगलवार को जोगिंद्र नगर की गांधी वाटिका में एकत्रित लोगों ने ज्योति के लिए इंसाफ मांगा. इस दौरान नम आंखों से भाई अपनी बहन की तस्वीर को टकटकी लगाए देखता रहा. वहीं, बेटी की फोटो सीने से लगाई माँ बार-बार बेसुध होती रही. पिता ने लोगों सहयोग के लिए धन्यवाद किया और कहा कि अभी तक की पुलिस कार्यवाही से वे संतुष्ट हैं. अगर किसी भी तरह की ढील सामने आई तो केस की सीबीआई जांच की मांग करेंगे.

क्या है मामला
बता दें कि जोगिंद्र नगर के हराबाग की ज्योति 8 अगस्त 2021 को घर से लापता हो गई थी. एक माह बाद 7 सितंबर को उसका शव मकोड़ा के जंगल में बरामद हुआ था. ज्योति का शव गली सड़ी हालात में में मिला था. परिवार ने ज्योति के कपड़े व चप्पल से शव की शिनाख्त की थी. ज्योति के साथ उसका कुत्ता भी लापता था. लेकिन वह पांच दिन बाद लौट आया था.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here