HP News Fire broke out in Chamba charkol mixer plant hpvk– News18 Hindi

0
14


चंबा. हिमाचल प्रदेश के चंबा जिले में उपमंडल चुराह के मधुवाड़ स्थित निजी तारकोल प्लांट में अचानक आग लग गई. देखते ही देखते आग ने भयंकर रूप धारण कर प्लांट को अपनी चपेट में ले लिया. प्लांट के पार्टनर ने दावा किया है कि आग से 16 लाख रुपये का नुकसान हुआ है.

जानकारी के मुताबिक, चुराह के मधुवाड़ में यह प्लांट है. गुरुवार दोपहर करीब ढाई बजे अचानक प्लांट में आग लग गई. करीब एक घंटे तक आग की लपटें उठती रहीं और सारा इलाका धुएं के आगोश में समा गया. सूचना मिलते ही फायर स्टेशन चुराह से टीम मौके पर पहुंची और प्लांट में लगी आग को बुझाने का प्रयास किया गया और कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया.

चंबा में आग.

शरारती ने लगाई आग: मालिक

गौरतलब है कि इस प्लांट का ग्रामीण विरोध भी जता चुके हैं. गनीमत यह रही कि इस घटना में जान-माल को कोई नुकसान नहीं हुआ है. राजस्व विभाग की ओर से पटवारी को नुकसान का आकलन तैयार कियाजाएगा. तारकोल प्लांट के पार्टनर का कहना है कि किसी शरारती ने तारकोल प्लांट में आग लगाई है. उन्होंने दावा किया है कि अग्निकांड में उन्हें 16 लाख के करीब नुकसान हुआ है. उन्होंने पुलिस और प्रशासन से मामले की तफ्तीश करने की भी मांग की है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here