HP news Hamirpur College girls Fight Viral Video on social media hpvk

0
27


हमीरपुर. हिमाचल प्रदेश के हमीरपुर जिले में राजकीय महाविद्यालय हमीरपुर (Government College Hamirpur Viral Video) में छात्राओं की मारपीट का वीडियो सामने आया है. यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में छात्राएं आपसी कहासुनी के बाद हुए झगडे को लेकर एक दूसरे पर लात और घूसे और थप्पड़ बरसा रही हैं.

आलम यह है कि तमाशा देखने के लिए पूरा कॉलेज उमड़ पड़ा. लेकिन किसी ने बीच बचाव की कोशिश नहीं की. और तो और, लड़कियां भी भीड़ देखकर थमी नहीं और दे दनादन का यह सिलसिला काफी देर तक जारी रहा है.

न्यूज18 ने जब मामले की पड़ताल की तो पता चला कि गत दिवस कॉलेज आते समय बस सीट को लेकर दोनों छात्रों में कहासुनी हुई थी. मंगलवार सुबह जैसे ही दोनों छात्राएं आमने-सामने आई तो कहासुनी की याद ताजा हो गई. बस..फिर क्या था. दोनों छात्रों ने आपस में मारपीट शुरू कर दी, जिसमें करीब 5 से 6 मिनट तक यह छात्राएं आपस में लड़ाई करती रही है. बाद में मौके पर मौजूद कुछ अन्य छात्राओं ने दोनों छात्राओं को अलग करवाया. लेकिन बाद में जब वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो कॉलेज प्रबंधन ने भी इस पर संज्ञान लिया.

प्रबंधन ने किया तलब
दोनों छात्राओं को कॉलेज में प्रबंधन ने तलब किया और कॉलेज के प्राचार्य अंजू बता सहगल ने कार्यालय में बुलाया तथा इस दौरान छात्राओं ने माफी भी मांगी है और दोबारा ऐसी हरकत ना करने की बात भी कही है. प्रिंसिपल अंजू बत्ता सहगल ने बताया कि बस सीट को लेकर हुई कहासुनी के बाद ही दोनों छात्रों में मारपीट की घटना हुई है. कॉलेज प्रशासन ने मामले को सुलझा लिया है. वहीं, पुलिस तक मामला नहीं पहुंचा है.

Tags: Himachal news, Himachal pradesh, Most viral video



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here