HP News Kangra young boy committed suicide on facebook live hpvk– News18 Hindi

0
19


धर्मशाला. सोशल साइट फेसबुक पर लाइव आने के बाद 19 साल के युवक ने फंदा लगा लिया और उसकी मौत हो गई. घटना के दौरान युवक घर पर अकेला था और मां दूसरे शहर में थी. मामला हिमाचल प्रदेश के कांगड़ा (Kangra) जिले का है. युवक ने कमरे में पंखे से फंदा लगाकर आत्महत्या (Suicide) की है. युवक आत्महत्या के समय फेसबुक पर लाइव (Facebook) था.

जानकारी के अनुसार, कांगड़ा जिले के उपमंडल जयसिंहपुर के लंबागांव की यह घटना है. मृतक युवक की पहचान 19 वर्षीय रिषभ कुमार पुत्र स्वर्गीय सुरिंदर कुमार के रूप में हुई है. बताया जा रहा है कि युवक के पिता ने भी करीब चार से पांच साल पहले आत्महत्या की थी. पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया है. युवक ने ऐसा खौफनाक कदम क्यों उठाया, इसका अभी तक पता नहीं चला है.

मौसेरे भाई ने देखा लाइव

जानकारी के अनुसार, युवक की मां बद्दी में नौकरी करती है. वह भी मां के साथ बद्दी में ही रहता था, लेकिन पिछले कुछ महीनों से बद्दी से घर आया था और यहां पर अकेला ही रह रहा था. युवक आत्महत्या करने से पहले फेसबुक पर आत्महत्या के संबंध में लाइव था. जब वह फेसबुक पर अपनी आत्महत्या का लाइव कर रहा था तो उसे उसकी मौसी के लड़के ने देख लिया और मैसेज करके उसे ऐसा न करने को कहा, लेकिन देखते ही देखते उसने आत्महत्या कर ली. मौसी के लड़के ने उसी समय अपनी दूसरी मौसी को कुटाह फोन किया और सूचना दी. बाद में युवक के चाचा व ताया को बताया गया.

मौके पर पहुंचे तो उड़े होश

मौसी की बात सुन मृतक के चाचा और ताया जब तक युवक के कमरे में पहुंचे तो कमरा अंदर से बंद था और युवक पंख से फंदा लगा चुका था. उन्होंने कमरे के दरवाजे को खोला और बेसुध रिषभ को फंदे से नीचे उतारा, लेकिन तब तक युवक दम तोड़ चुका था. युवक ने आत्महत्या क्यों की, अभी तक इसका पता नहीं चला है. लंबागांव पुलिस ने मामला दर्ज कर अपनी जांच आरंभ कर दी है. मामले की पुष्टि लंबागांव पुलिस के एसएचओ केसर सिंह ने की है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here