Hp news Mandi BlP MLA inder Singh gandhi Viral Video in balh hpvk – VIDEO: ‘गांधी के सामने हिंसा’, BJP विधायक के साथ बैठे उपप्रधान-पूर्व उपप्रधान में चले लात-घूंसे

0
167


मंडी. हिमाचल प्रदेश के मंडी जिला मौजूदा समय में सुर्खियों में हैं.अब जिले के बल्ह विधानसभा क्षेत्र से की यह घटना है. वीडियो भी वायरल हुआ है. दरअसल, भाजपा के विधायक इंद्र सिंह गांधी सोमवार को ग्राम पंचायत दसेहड़ा के विकास कार्यों की समीक्षा करने गए थे. इसी दौरान पंचायत के उपप्रधान और पूर्व उपप्रधान के बीच बहसबाजी शुरू हो गई.

धीरे-धीरे बहसबाजी बढ़ती गई और बढ़ती बहसबाजी को देख मौके पर मौजूद लोगों ने मोबाईल फोन निकालकर रिकार्डिंग करना शुरू कर दिया. मौजूदा उपप्रधान ने पूर्व उपप्रधान से कहा- ’आप कौन होते हैं बोलने वाले? इस पर पूर्व उपप्रधान ने कहा- ’तेरा बाप होता हूं मैं.’ बस…फिर क्या था. उपप्रधान ने आव देखा-ना ताव. पूर्व उपप्रधान पर दे दनादन लात-घूंसों की बरसात शुरू कर दी. पहले से ऑन लोगों के मोबाइल में यह सारा घटनाक्रम रिकार्ड हो गया और अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है.

विधायक भी छुड़ाते नजर आए
वीडियो में विधायक इंद्र सिंह गांधी भी खुद दोनों को छुड़ाते हुए नजर आ रहे हैं, लेकिन जहां से रिकार्डिंग हो रही थी, वहीं से कुछ लोग विधायक के मुर्दाबाद के नारे भी लगाने लग गए थे. इस घटना की अब पूरे क्षेत्र में खूब चर्चा हो रही है. एसपी मंडी शालिनी अग्निहोत्री ने बताया कि उनके पास मामले की शिकायत मिली है और उसपर जांच करवाई जा रही है.
जनसंपर्क अभियान पर हैं विधायक इंद्र सिंह गांधी
बता दें कि बल्ह से भाजपा के विधायक इंद्र सिंह गांधी इन दिनों अपने जनसंपर्क अभियान पर निकले हुए हैं. वे गांव-गांव जाकर चार वर्षों में हुए कार्यों की समीक्षा कर रहे हैं और लोगों की समस्याएं सुनकर उनका समाधान भी कर रहे है. इंद्र सिंह गांधी दसेहड़ा पंचायत में भी इसी सिलसिले में पहुंचे हुए थे, लेकिन यहां उनके सामने कुछ और ही घमासान हो गया.

आपके शहर से (मंडी)

हिमाचल प्रदेश
हिमाचल प्रदेश

Tags: BJP, Himachal Politics, Latest viral video, Mandi City



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here