Hrithik roshan tested positive for covid 19 after ex wife sussanne khan ss

0
15


देश में कोरोना वायरस (Coronavirus) के केस में तेजी से इजाफा हो रहा है. क्या आम और क्या खास कोई इसके चुगल से बच नहीं पा रहे हैं. बॉलीवुड और टीवी के कई सितारे कोरोना से जंग लड़ रहे हैं. बॉलीवुड के सुपरस्टार ऋतिक रोशन भी कोरोना पॉजिटिव (Hrithik Roshan tested COVID 19 positive) हो चुके हैं, लेकिन अब वह बिलकुल ठीक हैं. उनकी रिपोर्ट नेगेटिव आ चुकी है. 3 दिन पहले ही उनकी एक्स वाइफ सुजैन खान (Ex wife Sussanne Khan) ने खुद के ओमीक्रोन से संक्रमित होने की जानकारी साझा की थी.

वर्सोवा लिंक रोड स्थित फ्लैट पर थे क्वारंटइन
राकेश रोशन (Rakesh Roshan) और पिंकी रोशन (Pinky Roshan) के लाडले और बॉलीवुड के सुपरस्टार ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) ने खुद को अपने मां-पापा से दूर आइसोलेट किया हुआ था. टाइम्स ऑफ इंडिया की एक रिपोर्ट के मुताबिक, ऋतिक पिछले कई दिनों से मुंबई के वर्सोवा लिंक रोड पर स्थित अपने नए आलीशान फ्लैट में वक्त गुजार रहे हैं. बताया जा रहा है कि पिछले कुछ दिनों से अस्वस्थ थे.

4 दिन पहले रिपोर्ट आई नेगेटिव
रिपोर्ट के मुताबिक, ऋतिक की रिपोर्ट नेगेटिव आ चुकी है. एक सूत्र ने बताया कि वह अब ठीक हो गए हैं और अब काफी बेहतर महसूस कर रहे हैं. चार दिन पहले उनका टेस्ट नेगेटिव आया था. हालांकि इस बारे में ऋतिक ने अभी तक कुछ नहीं कहा है.

तीन दिन पहले सुजैन खान हुईं हैं ओमीक्रोन से संक्रमित
आपको बता दें कि सुजैन खान ने तीन दिन पहले सोशल मीडिया पर खुद के ओमीक्रोन से संक्रमित होने का जानकारी शेयर की थी. उन्होंने बताया इंस्टाग्राम पर अपनी एक तस्वीर के साथ बताया था कि 2 साल तक कोरोना वायरस को चकमा देने के बाद तीसरे साल 2022 में आखिरकार ओमिक्रॉन वेरिएंट मेरे इम्यून सिस्टम में घुस गया. मैं कल रात कोविड पॉजिटिव हो गई हूं. प्लीज सुरक्षित रहें और पूरी तरह से अपना ख्याल रखें. ये बहुत संक्रामक है.’

कई स्टार्स कोरोना से संक्रमित
कोरोना की तीसरी लहर में बॉलिवुड और टीवी जगत के तमाम सेलेब्स इसकी चपेट में आए हैं. एकता कपूर, जॉन अब्राहम, नोरा फतेही, अर्जुन कपूर, नफीसा अली, मिथिला पालकर, प्रेम चोपड़ा, मधुर भंडारकर, स्वरा भास्कर और साउथ स्टार महेश बाबू सहित कई हस्तियां हाल के दिनों में कोविड-19 पॉजिटिव पाए गए हैं.

Tags: Hrithik Roshan, Sussanne Khan



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here