Hrithik roshan with mistry girl saba azad relationship status an

0
154


ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) इन दिनों अपने रिलेशनशिप के चलते चर्चा में बने हुए हैं. दरअसल, पैपराजी ने ऋतिक को एक मिस्ट्री गर्ल (Hrithik Roshan with Mistry Girl Saba Azad) के साथ रेस्तरां से निकलते हुए स्पॉट किया था. फोटोग्राफर्स ने चाहा कि वे पोज देने के लिए रुकें, पर वे मिस्ट्री गर्ल का हाथ थामे अपनी कार में बैठ गए. जब ऋतिक की मिस्ट्री गर्ल के साथ फोटोज वायरल हुईं तो लोग उनके बारे में जानने के लिए और उतावले हो गए.

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, ऋतिक रोशन के साथ जो लड़की नजर आई थीं, उनका नाम सबा आजाद है. लोग जानना चाहते हैं कि सबा आजाद के साथ ऋतिक रोशन का क्या रिश्ता है. आपको बता दें कि सबा आजाद संगीतकार होने के साथ-साथ गीतकार भी हैं.

सबा आजाद ने फिल्म ‘दिल कबड्डी’ से किया था डेब्यू
सबा सिर्फ 32 साल की हैं. उन्होंने 2008 में आई फिल्म ‘दिल कबड्डी’ से बॉलीवुड में कदम रखा था. यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर परफॉर्म करने पर असफल रही  थी. उन्हें साल 2011 में फिल्म ‘मुझसे फ्रैंडशिप करोगे’ में साकिब सलीम के साथ देखा गया था. इस फिल्म ने भी दर्शकों को निराश किया था.

सबा आजाद ने कुछ फिल्मों में किया है काम
सबा आजाद ने अब तक 4-5 फिल्मों में काम किया है. उन्हें आखिरी बार फिल्म ‘फील्स लाइक इश्क’ में देखा गया था. फैंस के दिलों में सवाल यह है कि ऋतिक रोशन, सबा आजाद के साथ अपने रिश्ते को किस मुकाम तक ले जाएंगे.

ऋतिक ‘विक्रम वेधा’ में सैफ और राधिका आप्टे के साथ आएंगे नजर
काम की बात करें, तो ऋतिक रोशन जल्द ही फिल्म ‘विक्रम वेधा’ में सैफ अली खान और राधिका आप्टे के साथ नजर आएंगे. यह फिल्म एक तमिल मूवी की हिंदी रीमेक है. इसके अलावा दर्शक ऋतिक रोशन को दीपिका पादुकोण के साथ फिल्म ‘फाइटर’ में देखेंगे.

Tags: Hrithik Roshan





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here