Husband accused of unnatural sex by wife FIR field churu crime news

0
36


चूरू. जिला मुख्यालय की 27 साल की महिला ने अपने पति पर दहेज की मांग पूरी न होने पर अप्राकृतिक संबंध बनाने का आरोप लगाया है. आरोपी ने अपनी ही पत्नी के अश्लील विडियो वायरल करने की धमकी भी दी. पीड़िता की शिकायत पर मंगलवार को पुलिस ने पति सहित छह के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है.
पीड़िता का राजकीय भरतिया अस्पताल में मेडिकल बोर्ड का गठन कर मेडिकल करवाया गया. पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक शहर की 27 वर्षीय विवाहिता ने रिपोर्ट दी कि साल 2020 में उसकी शादी अनूपगढ़ में हुई थी.

पीड़िता के मुताबिक, कम दहेज के चलते उसे तंग और परेशान किया जाने लगा. पति, सास, ससुर और ननद ने दहेज में 10 लाख रुपये लाने और कार की मांग की. दहेज की मांग पूरी न करने पर उसके साथ मारपीट की जाने लगी. यह सब वो सहन कर रही थी, लेकिन पति उसके साथ मारपीट करता रहा. पीड़िता का आरोप है कि हद तो तब हो गई जब वह अप्राकृतिक यौन सम्बन्ध बनाने लगा.

पति उसे तलाक देने की धमकी देता रहा. उसके साथ लगातार अप्राकृतिक यौन संबंध बनाने शुरू कर दिए. महिला का आरोप है कि उसके पति ने किसी को बताने पर उसके अश्लील विडियो इंटरनेट पर वायरल करने की धमकी भी दी. लगातार अप्राकृतिक सम्बन्ध और घरेलु हिंसा के कारण वह शारीरिक तथा मानसिक रूप से परेशान रहने लगी. 19 जुलाई 2021 को महिला के पिता अपनी बेटी से मिलने के लिये अनूपगढ़ पहुंचे जहां पति सहित ससुराल पक्ष के लोगों ने दोनों से मारपीट कर घर से निकाल दिया.

चूरू महिला थानाधिकारी सतपाल बिश्नोई ने बताया कि एक रिपोर्ट प्राप्त हुई है जिसमें कहा गया है कि पीड़िता को दहेज के लिए प्रताड़ित किया गया है. साथ ही पति ने अप्राकृतिक यौनाचार किया है. पीड़िता की शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here