Husband made obscene video on honeymoon both got divorced case filed against accused hrrm

0
30


हिसार. सुहागरात पर एक पति की अजीबोगरीब करतूत का मामला सामने आया है. मामला राजस्थान के भादरा का है. जहां भादरा के एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी की अश्लील वीडियो (Porn Video) बना ली. अब दोनों का तलाक (Divorce) हो चुका है. पीड़ित महिला ने हांसी शहर थाने में आरोपी  के खिलाफ शिकायत देकर कार्रवाई की मांग की है.

पीड़ित  महिला ने  पुलिस को दी शिकायत में कहा कि उसकी शादी वर्ष 2019 में राजस्थान के भादरा के रहने वाले राकेश के साथ हुई थी. निजी कारणों के चलते शादी के कुछ दिन बाद ही उनकी आपस में अनबन रहने लगी और पत्नी वापस अपने घर आ गई. जिसके बाद पत्नी की ओर से तलाक के लिए हिसार कोर्ट में याचिका दायर की थी. इसी साल सितंबर में दोनों का तलाक हो गया.

सुहाग रात के दिन की वीडियो और फोटो बनाए

शिकायत में पीड़िता ने कहा कि तलाक होने के बाद आरोपी राकेश ने कोर्ट परिसर में उसको और परिजनों को जान से मारने की धमकी देते हुए कहा कि वह उसको  ना तो बसने देगा और उसे बर्बाद कर देगा. वहीं उसने कहा की आरोपी राकेश ने सुहाग रात के दिन की वीडियो और फोटो बना रखे हैं, जिसे वह पेन ड्राइव में डालकर वकील को दे कर आया है.

विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज

जब पीड़ित परिवार की ओर से वकील से इस बारे पूछा गया तो वकील ने कहा कि राकेश उसके एक पेन ड्राइव दे कर गया था. वकील से पेन ड्राइव लेने के बाद देखा गाया तो उसके अंदर आप्पतिजनक वीडियो थी. पुलिस ने शिकायत के आधार पर स्त्री की लज्जा भंग करने और जान से मारने की धमकी देने की धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here