ICC Under 19 World Cup UAE beat Uganda and Ireland beat Canada to enter in plate semifinals

0
177


पोर्ट ऑफ स्पेन. संयुक्त अरब अमीरात (UAE) और आयरलैंड ने आईसीसी अंडर 19 पुरुष क्रिकेट विश्व कप (ICC U-19 World Cup) के प्लेट वर्ग के सेमीफाइनल में प्रवेश कर लिया. यूएई ने युगांडा को एक विकेट से हराया. अब उसका सामना मेजबान वेस्टइंडीज या पापुआ न्यू गिनी से होगा. वहीं, आयरलैंड ने फिलीपुस ले रो के नाबाद 83 रन की मदद से कनाडा को हराया. अब उसका सामना जिम्बाब्वे और स्कॉटलैंड के बीच होने वाले मैच के विजेता से होगा. वहीं, कनाडा और युगांडा प्लेट के प्लेऑफ सेमीफाइनल मुकाबले खेलेंगे.

यूएई ने आदित्य शेट्टी की शानदार गेंदबाजी के दम पर युगांडा को 123 रन पर आउट कर दिया. शेट्टी ने 29 रन देकर 4 विकेट लिए. जवाब में यूएई ने अच्छी शुरुआत की लेकिन एक विकेट पर 61 रन से उसका स्कोर पांच विकेट पर 62 रन हो गया. मैथ्यू एम और जोसेफ बागुमा ने 3-3 विकेट लिए हालांकि टीम को अप्रत्याशित जीत नहीं दिला सके. यूएई के लिए सबसे ज्यादा रन ओपनर केई स्मिथ (25) ने बनाए. आदित्य शेट्टी को मैन ऑफ द मैच चुना गया.

इसे भी देखें, तेम्बा बावुमा ने छठी कक्षा में ही देख लिया था दक्षिण अफ्रीकी टीम को आगे ले जाने का सपना

दूसरे मैच में फिलीपुस के नाबाद 83 रन की मदद से आयरलैंड ने कनाडा को 94 रन से हराया. आयरलैंड ने 179 रन बनाए जिसके बाद कनाडाई टीम 29.2 ओवर में 85 रन के स्कोर पर ऑलआउट हो गई. फिलीपुस को मैन ऑफ द मैच चुना गया जिन्होंने 5वें नंबर पर बल्लेबाजी करते हुए नाबाद 83 रन का योगदान दिया. उन्होंने 107 गेंदों की अपनी पारी में 12 चौके लगाए. कनाडाई टीम के विकेट नियमित अंतराल पर गिरते रहे और वह साधारण लक्ष्य को भी हासिल नहीं कर सकी. रियुबन विल्सन ने 18 रन देकर 3 विकेट अपने नाम किए.

Tags: Cricket news, Icc world cup, U-19 WC, Under-19 World Cup 2022



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here