IGMC Shimla health worker changes clothes video shoot accused arrested hpvk

0
25


शिमला. हिमाचल प्रदेश के सबसे बड़े अस्तपाल इंदिरा गांधी मेडिकल क़ॉलेज (आईजीएमसी) में एक शर्मनाक घटना सामने आई है. यहां पर एक सफाई कर्मी ने कपड़े बदल रही एक महिला स्वास्थ्य कर्मी का वीडियो बना लिया. महिला कर्मी की शिकायत पर पुलिस तुरंत कार्रवाई हरकत में आई और आरोपी सफाई कर्मी रोहित को गिरफ्तार कर लिया. आरोपी के विरुद्ध आपराधिक मामला दर्ज किया गया है. बताया जा रहा है कि मंगलवार की यह घटना है.

पुलिस के मुताबिक, महिला स्वास्थ्य कर्मी आईजीएमसी के एक विभाग में तैनात है. आईजीएमसी पहुंचने के बाद ड्यूटी के लिए वह चेंजिंग रूम में जाकर अपनी ड्रेस बदल रही थी. इसी बीच महिला कर्मी ने पाया कि चेंजिंग रूम के बगल वाले कमरे की दीवार के ऊपर एक मोबाइल के जरिये उसका वीडियो बनाया जा रहा है. इस पर घबराई महिला कर्मी चेंजिंग रूम से बाहर निकली तो देखा कि अस्पताल का सफाई कर्मी मोबाइल को ऊपर कर उसका वीडियो बना रहा है. महिला कर्मी ने तुरंत लक्कड़ बाजार पुलिस चौकी को सूचित किया और आरोपी के विरुद्ध शिकायत दर्ज करवाई. लक्कड़ बाजार पुलिस चौकी की टीम ने मौके पर पहुंचकर आरोपी को गिरफ्तार किया और मोबाइल भी कब्ज़े में लिया.

क्या कहती है पुलिस
डीएसपी हेड क्वार्टर कमल वर्मा ने गिरफ्तारी की पुष्टि करते हुए बुधवार को बताया कि आरोपी के विरुद्ध सदर पुलिस स्टेशन में आईपीसी की धारा 354 (सी) में मामला दर्ज कर कार्रवाई अमल में लाई जा रही है.वहीं,  मामले सामने आने के बाद आईजीएमसी प्रशासन ने सफाई कर्मी को नौकरी से निकाल दिया है.
अस्पताल के वरिष्ठ चिकित्सा अधीक्षक डॉ जनक राज ने मामले की पुष्टि की है और कहा कि आरोपी को नौकरी से बर्खास्त कर दिया है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here