Iit lucknow exam postponed institute of engineering and technology lucknow postponed examinations after 40 students came corona positive

0
38


  IIT Lucknow Exam Postponed: कोरोना के मामलों में रोजाना बढ़ोतरी हो रही है. लखनऊ आईईटी के करीब 40 छात्र कोरोना संक्रमित पाए गए हैं. जिस कारण परीक्षाएं स्थगित कर दी गई हैं. वहीं हॉस्टलों को भी खाली करा लिया गया है.

विभिन्न मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार मुख्य चिकित्सा अधिकारी, कार्यालय के एक वरिष्ठ स्वास्थ्य अधिकारी ने पुष्टि करते हुए कहा कि आईआईटी लखनऊ में करीब 700 छात्रों का सैंपल लिया गया था, जिसमें से करीब 40 की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है.

रिपोर्ट्स के अनुसार आईईटी के निदेशक प्रो. विनीत कंसल ने कहा कि हमारे छात्रों के पॉजिटिव आने के बाद तत्काल प्रभाव से परीक्षाओं को स्थगित कर दिया गया है और 14 छात्रों को क्वारंटीन किया है.

निदेशक ने कहा कि 11 जनवरी से 24 जनवरी 2022 तक होने वाली सभी परीक्षाओं को स्थगित तक दिया गया है. इन परीक्षाओं की संशोधित तिथि संस्थान में कोरोना स्थिति में सुधार के बाद जारी की जाएगी.

यह भी पढ़ें –
UPTET Admit Card 2022: आज जारी हो सकता है टीईटी 2021 परीक्षा का एडमिट कार्ड, परीक्षार्थी जरूर जानें निशुल्क यात्रा पास से जुड़ा यह नियम
CBSE 10th 12th term 1 result: सीबीएसई टर्म 1 का रिजल्ट 15 Jan को हो सकता है जारी

आपके शहर से (लखनऊ)

उत्तर प्रदेश
उत्तर प्रदेश

Tags: Corona positive, Corona Virus, Corona virus cases, Exam postponed



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here