In laws burnt married lady alive for dowry police seized dead body bramk

0
30


छपरा. बिहार के छपरा से दिल को दहला देने वाली एक घटना सामने आई है. यहां एक विवाहिता को ससुराल के लोगों ने जिंदा जलाकर उसकी हत्या (Burnt Alive Case) कर दी गई और मामले को छिपाने के लिए सिलेंडर विस्फोट (Cylinder Blast) की बात ससुराल वालों द्वारा कही गई लेकिन महिला के मायके वालों की शिकायत के बाद पुलिस ने श्मशान घाट से अधजली लाश को बरामद किया और पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल लाई. आरती नाम की जिस महिला को ससुराल में दर्दनाक मौत दी गई है उसकी शादी तीन साल पहले ही हुई थी.

खैरा थाना क्षेत्र के कोरेया गांव निवासी जयप्रकाश साह की विवाहित पुत्री आरती देवी के मायके वालों ने बताया कि हमारी बेटी को जिंदा जला दिया गया और शव को चोरी छिपे जलाने के लिए श्मशान घाट ले जाया गया. मृत महिला के परिजनों ने बताया कि आरती की शादी तीन वर्ष पूर्व मढ़ौरा थाना क्षेत्र के नरहारपुर गांव निवासी कौलेश साह के पुत्र धर्मेंद्र साह से हुई थी. शादी के बाद से आपसी विवाद होते रहे है लेकिन समझ कर लोग चुप रहते थे.

लड़की के मायके वालों को सूचना मिली कि आपकी बेटी गैस सिलेंडर फटने से झुलस गई है और उसे सदर अस्पताल ले जाया जा रहा है. मायके के लोगों ने बताया कि हमलोग जब वहा पहुंचे तब तक मेरी बेटी बेहोश पड़ी थी जिसके बाद उसकी मौत इलाज के दौरान हो गई. हमलोगों को शक हुआ तब हम लोग उसके ससुराल पहुंचे जहां की स्थिति देख सभी दंग रह गए.

वहा गैस सिलेंडर फटने की बात सामने नहीं आई जबकि जले हुए कपड़े और केरोसिन की महक पूरे घर में फैली थी. हमलोगों ने पुलिस को इसकी सूचना देने की कोशिश की ही थी कि तब तक ससुराल के लोग बिना बताए शव को जलाने के लिए रिवीलगंज शमशान घाट लेकर चले गए.मामले की जानकारी मिलने के बाद पहुंची रिविलगंज पुलिस की मदद से शव को बरामद किया गया. पुलिस ने अपने कब्जे में लेकर शव को पोस्टमार्टम कराने के लिए छपरा सदर अस्पताल भेजा है और फिलहाल मामले की पड़ताल में लगी है.

आपके शहर से (सारण)

Tags: Chapra news, Crime In Bihar



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here