Ind Vs Eng ICC T20 WC: मेरठ से ही टीम इंडिया को चीयर करेंगी भुवनेश्वर की मां, जीत के लिए मांगी दुआ

0
9


हाइलाइट्स

India vs england icc t20 world cup 2nd semifinal cricketer bhuvneshwar kumar mother prayers for india victory upat

मेरठ. ऑस्ट्रेलिया में चल रहे आईसीसी टी-20 वर्ल्डकप 2022 के दूसरे सेमीफइनल मुकाबले में गुरुवार को भारत का मुकाबला इंग्लैंड से होने जा रहा है. इस बीच देश भर में टीम इंडिया की जीत के लिए दुआएं मांगी जा रही है. इस बीच इंडियन टीम के स्विंग मास्टर भुवनेश्वर कुमार की मां ने सेमिफाइनल मैच देखने के लिए स्पेशल तैयारी की है. मेरठ के गंगानगर में भुवी की मम्मी ने घर पर ही रिश्तेदारों, पड़ोसियों को मैच देखने के लिए बुलाया है.

भुवी की मां इंडिया की जीत के लिए खास प्रार्थना भी कर रही हैं. भुवनेश्वर की मम्मी ने न्यूज़18 से बातचीत में बेटे के क्रिकेट सफर को साझा किया. उन्होंने बताया कि वह मैच देखने के लिए ऑस्ट्रेलिया नहीं जा पाई, लेकिन यहीं से मैच देखकर बेटे को चीयर अप करेंगी. मां आस्ट्रेलिया जाकर बेटे को लाइव मैच खेलते देखना चाहती थी, लेकिन भुवी की बुआ के यहां शादी है, इसलिए जा नहीं सकी.

इंडिया की जीत के लिए हो रही प्रार्थना
उन्होंने बताया कि बहू नुपुर (भुवनेश्वर कुमार की पत्नी, बता दें कि भुवी ने अपने बचपन की दोस्त और फैमिली फ्रैंड नुपूर से शादी की है) और पोती अक्षा (भुवी की 8 महीने की बेटी) आस्ट्रेलिया में हैं. वो दोनों उसे लाइव मैच खेलते देखेंगी। वहीं भुवनेश कुमार की परफॉर्मेंस देखने के लिए उनके घर बुलंदशहर से गांव के कुछ रिश्तेदार आ रहे हैं. न्यूज़ 18 से खास बातचीत करते हुए भुवनेश की मां ने कहा कि इंडिया जीते इसलिए प्रार्थना कर रही है.

Tags: Bhuvneshwar kumar, Icc T20 world cup, IND vs ENG



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here