IND vs SA after loss against south Africa fans started comparing ravi shastri and Rahul dravid

0
23


नई दिल्ली. टीम इंडिया (Team India) साउथ अफ्रीका के खिलाफ टेस्ट सीरीज में बढ़त बनाकर हार गई. टीम ने सीरीज का (India vs South Africa) पहला टेस्ट 113 रन से जीता था. लेकिन मेजबान टीम ने अंतिम दोनों टेस्ट जीतकर सीरीज पर 2-1 से कब्जा किया. हार के बाद टीम के नए कोच राहुल द्रविड़ (Rahul Dravid) की तुलना पूर्व कोच रवि शास्त्री (Ravi Shastri) से होने लगी. सोशल मीडिया पर फैंस ने द्रविड़ पर सवाल भी उठाए. इतना ही नहीं चेतेश्वर पुजारा और अजिंक्य रहाणे को टीम से बाहर करने की बात भी कही.

एक फैंस ने सोशल मीडिया पर लिखा, ‘रवि शास्त्री ने ऑस्ट्रेलिया में 2 बार जीत दिलाई. इंग्लैंड में बढ़त बनाई. सभी घरेलू सीरीज जीती. इंग्लैंड और साउथ अफ्रीका में लड़कर हारे.’ उसने आगे लिखा कि दूसरी ओर राहुल द्रविड़ अनुभवहीन साउथ अफ्रीका की टीम से हार गए. घर में न्यूजीलैंड से एक टेस्ट ड्रॉ खेला. इतना ही नहीं फैंस ने इंग्लैंड के खिलाफ बचे हुए एक टेस्ट में हार की भी भविष्यवाणी कर डाली. मालूम हाे कि बतौर कोच यह द्रविड़ की विदेश में पहली टेस्ट सीरीज थी.

नए खिलाड़ियाें का दमदार प्रदर्शन

साउथ अफ्रीका की जीत में युवा खिलाड़ियों कीगन पीटरसन (Keegan Petersen) और मार्को यान्सिन (Marco Jansen) ने अहम योगदान दिया. सिर्फ 5 टेस्ट खेलने वाले पीटरसन ने सीरीज में सबसे अधिक 276 रन बनाए. कोई भारतीय खिलाड़ी 250 रन के आंकड़े को नहीं छू सका. वहीं बाएं हाथ के युवा तेज गेंदबाज यान्सिन ने सीरीज से डेब्यू किया था. उन्होंने 19 विकेट झटके. कोई भारतीय गेंदबाज यहां तक नहीं पहुंच सका.

यह भी पढ़ें: IND vs SL: अजिंक्य रहाणे और पुजारा होंगे बाहर, सुनील गावस्कर ने कर दी भविष्यवाणी, इन्हें मिलेगा मौका

यह भी पढ़ें: IPL 2022: श्रीलंका और साउथ अफ्रीका आईपीएल कराने की तैयारी में, वजह है 100 करोड़ रुपए

दूसरी ओर भारत के सीनियर खिलाड़ी चेतेश्वर पुजारा और अजिंक्य रहाणे खराब प्रदर्शन के कारण सभी फैंस के निशाने पर हैं. इतना ही नहीं कई भारतीय दिग्गज भी इन्हें टीम से बाहर करने की मांग कर चुके हैं.

Tags: Cricket news, Ind vs sa, India vs South Africa, Rahul Dravid, Ravi shastri, Team india, Virat Kohli



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here