India U19 vs Sri Lanka U19 Live Cricket Score ACC U19 Asia Cup 2021 Final- भारतीय गेंदबाजों ने बरपाया कहर, श्रीलंका के 7 विकेट गिरे – News18 हिंदी

0
140


नई दिल्‍ली. ऑस्‍ट्रेलियाई बल्‍लेबाज ट्रेविस हेड ( Travis Head) कोरोना (Coronavirus) की चपेट में आ गए हैं. क्रिकेट ऑस्‍ट्रेलिया ने बयान जारी करके कहा कि नियमित पीसीआर टेस्‍ट के बाद उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. वह अपनी पार्टनर के साथ मेलबर्न में ही आइसोलेट हैं. जबकि चौथा टेस्‍ट मैच सिडनी में खेला जाएगा. उन्‍हें 7 दिन के लिए क्‍वारंटीन रहना होगा. 5 जनवरी से शुरू होने वाले चौथे एशेज टेस्‍ट (Ashes Test) के लिए वह उपलब्‍ध नहीं रहेंगे. बाकी बचे हुए ऑस्‍ट्रेलियाई खिलाड़ी, उनके परिवार और सपोर्ट स्‍टाफ का भी टेस्‍ट हुआ.

मोहम्‍मद कैफ ने केएल राहुल (KL Rahul) की तारीफ करते हुए लिखा कि वो उन्‍हें राहुल द्रविड़ की याद दिलाते हैं. ओपनर, विकेटकीपर, निचले क्रम का बल्‍लेबाज, विश्‍वसनीय स्लिप फील्‍डर, संकट प्रबंधक और कप्‍तान इन वेटिंग. उन्‍होंने आगे लिखा कि वो शादी, पार्टी के ऑर्डर भी लेते हैं. दरअसल भारत को साउथ अफ्रीका के खिलाफ सेंचुरियन में मिली ऐतिहासिक जीत के लिए केएल राहुल का अहम योगदान रहा. उन्होंने पहली पारी में 123 रन बनाए और मैन ऑफ द मैच भी बने.

वे मैच में शतक बनाने वाले एकमात्र बल्लेबाज रहे. केएल राहुल का यह टेस्ट करियर का सातवां शतक है. राहुल ने दूसरी पारी में भी 23 रन बनाए. टीम इंडिया एशिया की पहली टीम भी बन गई, जो इस मैदान पर जीती है. दक्षिण अफ्रीका इस मैदान पर 2014 के बाद पहली बार हारा है. जाहिर है यह जीत भारत के लिए बेहद अहम है.



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here