India vs South Africa 2nd Test umpire Marais Erasmus heard saying you guys giving me a bloody heart attack watch video

0
34


नई दिल्ली. भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच सीरीज का दूसरा टेस्ट मैच (IND vs SA 2nd Test) तीसरे दिन ही रोमांचक मोड़ पर आ पहुंचा. दक्षिण अफ्रीका ने भारत की पहली पारी को 202 रन पर रोका जिसके बाद टीम इंडिया ने शार्दुल ठाकुर के कमाल के प्रदर्शन की बदौलत मेजबान टीम की पहली पारी 229 रन पर समेट दी. इसके बाद भारत अपनी दूसरी पारी में 266 रन बना पाया जिससे दक्षिण अफ्रीका को जीत के लिए 240 रन का लक्ष्य मिला.

दक्षिण अफ्रीकी टीम ने तीसरे दिन का खेल समाप्त होने तक 2 विकेट खोकर 118 रन बना लिए. वांडरर्स स्टेडियम में दोनों टीमों के खिलाड़ी एक-दूसरे पर हावी होने के लिए हरसंभव प्रयास करते नजर आए. कभी जसप्रीत बुमराह और मार्को यानसेन के बीच मैदान पर विवाद हुआ तो कभी गेंदबाज अंपायर पर दबाव बनाते दिखे. इसी दौरान हालात कुछ ऐसे हो गए कि मैदानी अंपायर मरियास इरासमस भी परेशान होते दिखे.

इसे भी देखें, विराट कोहली ने जन्मदिन की बधाई देते हुए मां के साथ शेयर की खास तस्वीर, फैन्स भी लुटा रहे प्यार

इरासमस का एक वीडियो भी वायरल हो रहा है जिसमें वह कहते दिख रहे हैं- आप लोग मुझे हर्ट अटैक दे रहे हो. यह वाकया दक्षिण अफ्रीका की दूसरी पारी के 10वें ओवर में हुआ जब शार्दुल ठाकुर के ओवर की आखिरी गेंद पर एडेन मार्कराम आउट हो गए. हालांकि उनके आउट होने से पहले भारतीय तेज गेंदबाज ठाकुर ने एक ही ओवर में दो बार अपील की थी. ओवर के बाद जब खिलाड़ी आपस में बातचीत कर रहे थे, इरासमस को स्टंप माइक पर यह कहते हुए सुना गया, ‘आप लोग मुझे हर ओवर के बाद दिल का दौरा दे रहे हो.’

भारतीय टीम ने पहला टेस्ट मैच जीतकर सीरीज में 1-0 की बढ़त बना रखी है. जोहानिसबर्ग टेस्ट में यदि भारत जीतता है तो वह सीरीज में अजेय बढ़त बना लेगा. अगर ऐसा होता है तो इतिहास रचा जाएगा क्योंकि इससे पहले दक्षिण अफ्रीका की मेजबानी में भारत को कभी जीत नहीं मिल पाई है.

Tags: Cricket news, Ind vs sa, India vs South Africa, Jasprit Bumrah, Shardul thakur



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here