India vs south africa gautam gambhir said that virat kohli will never be an idol to youngsters – IND vs SA: गौतम गंभीर ने विराट कोहली को बताया Immature, कहा

0
12


नई दिल्‍ली. भारतीय टेस्‍ट कप्‍तान विराट कोहली (Virat Kohli) मैदान पर अपने आक्रामक रवैये के कारण कई बार आलोचनाओं से भी घिर जाते हैं. एक बार फिर वो अपने रवैये के कारण निशाने पर आ गए हैं. भारत और साउथ अफ्रीका (India vs South Africa) के बीच खेले जा रहे तीसरे और निर्णायक टेस्‍ट मैच के तीसरे दिन कोहली के व्‍यवहार के चलते पूर्व भारतीय क्रिकेटर गौतम गंभीर ने उन्‍हें अपरिपक्‍व बताया. दरअसल तीसरे दिन डीआरएस फैसले के बाद मेजबान कप्‍तान डीन एल्‍गर को जीवनदान मिलने के बाद कोहली अपना आपा खो बैठे थे.

इसके बाद कोहली, आर अश्विन (R Ashwin) और केएल राहुल (KL Rahul) ने स्‍टंप माइक के जरिए साउथ अफ्रीका के प्रसारणकर्ता पर अपनी भड़ास निकाली. कोहली इस कदम के बाद लोगों ने निशाने पर भी आ गए हैं. उनकी जमकर आलोचना हो रही है. गंभीर ने स्‍टार स्‍पोर्ट्स से बात करते हुए कहा कि कोहली बहुत अपरिपक्‍व हैं.

द्रविड़ को करनी चाहिए इस मामले में बात 

भारतीय कप्‍तान का स्‍टंप्‍स पर इस तरह से बात करना बहुत बुरा है. ऐसा करके आप कभी युवाओं के आदर्श नहीं सकते. गंभीर ने कहा कि पहली पारी में विकेटकीपर कैच का मालमा 50- 50 था. तब आप शांत थे और मयंक अग्रवाल अपील कर रहे थे. मेरे ख्‍याल से राहुल द्रविड़ को इस मामले में कोहली से बातचीत करना चाहिए.

ICC U-19 World Cup 2022 का आगाज आज, भारत का पहला मुकाबला 15 को, जानें कब और कहां देखें

IND vs SA: शमी-बुमराह अब भी पलट सकते हैं मैच, जानें कैसे मिलेगी भारत को ऐतिहासिक जीत

कोहली को स्‍टंप पर कहते सुना गया था कि अपनी टीम पर ध्‍यान दें, जब वो गेंद चमका रहे थे. सिर्फ विरोधी टीम पर ध्‍यान दें. पूरे समय लोगों को पकड़ने की कोशिश कर रहे हैं. मामला 27वें ओवर की पहली गेंद की है. अश्विन की गेंद को एल्‍गर ने हिट किया. इस गेंद पर अंपायर ने पहले एल्‍गर को आउट करार दिया, मगर इसके बाद एल्‍गर ने डीआरएस लिया और उनका फैसला सही साबित हुआ. इसके बाद कोहली ने माइक्रोफोन पर अपनी भड़ास निकली.

Tags: Cricket news, Gautam gambhir, India vs South Africa, Virat Kohli



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here