India vs south africa Ravi Shastri Lauds Keegan Petersen said Gundappa Vishwanath Comes to Mind

0
23


नई दिल्ली. विराट कोहली (Virat Kohli) की अगुआई वाली टीम इंडिया को साउथ अफ्रीका (India vs South Africa) के हाथों तीसरे टेस्‍ट मैच में 7 विकेट से हार का सामना करना पड़ा. इस हार के साथ ही टीम इंडिया का साउथ अफ्रीका में पहली बार टेस्‍ट सीरीज जीतने का सपना भी टूट गया. भारत के सपनों पर कीगन पीटरसन (keegan petersen) ने पानी फेरा, जो तीसरे मैच के प्‍लेयर ऑफ द मैच रहने के साथ ही प्‍लेयर ऑफ द सीरीज भी रहे. तीसरे टेस्‍ट में उन्‍होने 2 अर्धशतक जमाये. पहली पारी में कीगन पीटरसन ने 72 रन बनाए थे. जबकि दूसरी पारी में उन्‍होंने 82 रन बनाए.

भारत के पूर्व मुख्य कोच रवि शास्त्री (ravi shastri) भी कीगन पीटरसन की बल्‍लेबाजी के फैन हो गए हैं. उन्‍होंने पीटरसन की तारीफ करते हुए कहा कि साउथ अफ्रीका का यह बल्लेबाज उन्हें गुंडप्पा विश्वनाथ की याद दिलाता है.

शास्त्री ने ट्वीट किया कि कीगन पीटरसन. एक दिन दुनिया का महान खिलाड़ी बनेगा. वह मेरे बचपन के हीरो गुंडप्पा विश्वनाथ की याद दिलाते हैं. विश्वनाथ अपने दौर के सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाजों में एक रहे. उन्‍होंने भारत के लिये 91 टेस्ट और 25 वनडे खेले. शास्त्री ने इंग्लैंड के पूर्व कप्तान केविन पीटरसन के संदर्भ में यह भी कहा कि ‘केपी’ (कीगन पीटरसन) अच्छा ‘इनिशियल ’ है.

IND vs SA: वसीम जाफर के जवाब ने माइकल वॉन की कोशिश पर फेरा पानी, फैंस बोले- ‘अंकल करा ली न बेइज्‍जती’

IND vs WI: वेस्‍टइंडीज के खिलाफ एक ही जगह 2 वनडे खेलेगी टीम इंडिया! कोरोना के कारण बदल सकता है शेड्यूल

तीसरे टेस्‍ट में टीम इंडिया पहली पारी के बाद 13 रन से आगे थी, मगर मेजबान ने शानदार वापसी करते हुए चार दिन में ही मैच अपने नाम करते हुए 2-1 से सीरीज भी अपने नाम कर ली. भारतीय टीम यहां 30 साल में कभी भी टेस्ट सीरीज नहीं जीत सकी है. भारत ने साउथ अफ्रीका के खिलाफ निर्णायक टेस्‍ट की पहली पारी में 223 जबकि दूसरी पारी में 198 रन बनाए थे. साउथ अफ्रीका ने पहली पारी में 210 रन का स्कोर खड़ा किया था.

Tags: Cricket news, India vs South Africa, Ravi shastri



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here