India vs South africa Virat Kohli return for final Test in CapeTown rahul dravid kl rahul fitness update

0
25


नई दिल्‍ली. केएल राहुल (KL Rahul) की अगुआई में भारतीय टीम साउथ अफ्रीका (India vs South Africa) के खिलाफ दूसरा टेस्‍ट मैच हार गई है और इस हार के साथ ही मेजबान ने 3 टेस्‍ट मैचों की सीरीज में 1-1 से बराबरी भी कर ली है. दरअसल भारतीय टेस्‍ट टीम के नियमित कप्‍तान विराट कोहली (Virat Kohli) चोट के कारण दूसरे टेस्‍ट मैच से बाहर हो गए थे. ऐसे में विराट कोहली और रोहित शर्मा (Rohit Sharma) की गैर मौजूदगी में केएल राहुल ने दूसरे टेस्‍ट मैच में टीम की अगुआई की, जहां भारत को 7 विकेट से हार का सामना करना पड़ा.

इस हार के बाद हर किसी के पास अब बस एक ही सवाल है कि क्‍या साउथ अफ्रीका के खिलाफ तीसरे और आखिरी टेस्‍ट मैच के कोहली की वापसी होगी. केपटाउन में खेला जाने वाला तीसरा टेस्‍ट मैच दोनों ही टीमों के लिए निर्णायक है.भारत के कार्यवाहक कप्तान केएल राहुल (KL Rahul) ने दूसरा मैच गंवाने के बाद कहा कि विराट कोहली ने नेट्स पर अभ्यास शुरू कर दिया है और उन्हें टेस्ट सीरीज के निर्णायक मैच के लिये फिट हो जाना चाहिए.

राहुल द्रविड़ ने दी कोहली की फिटनेस अपडेट 
कप्तान कोहली पीठ के ऊपरी हिस्से में जकड़न के कारण दूसरे टेस्ट में नहीं खेल पाये थे. राहुल ने कहा कि कोहली पहले से बेहतर महसूस कर रहे हैं, पिछले कुछ दिनों से नेट पर अभ्यास कर रहे हैं और दौड़ लगा रहे हैं. मुझे लगता है कि उन्हें ठीक होना चाहिए.

जोहानिसबर्ग में भारत को टेस्ट में पहली बार मिली पहली हार, राहुल ने बताया- कहां रह गई कमी?

World Test Championship : दक्षिण अफ्रीका ने वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप टेबल में लगाई 5 पायदान की बड़ी छलांग, जानिए- भारत किस नंबर पर

मैच के बाद टीम के मुख्य कोच राहुल द्रविड़ ने भी कोहली की फिटनेस पर अपडेट दी. उन्‍होंने कहा कि कोहली फिट लग रहे हैं और नेट्स पर अभ्‍यास कर रहे हैं. द्रविड़ ने कहा कि उन्‍होंने अभी तक फिजियो से पूरी चर्चा नहीं की है, लेकिन जो कुछ सुन रहे हैं और उनके साथ बातचीत करने से लग रहा है कि वो फिट हो रहे हैं और अगले 4 दिनों में बेहतर होना चाहिए. अगर केपटाउन टेस्‍ट में कोहली की वापसी होती है तो इसका मतलब है कि हनुमा विहारी बेंच पर बैठ सकते हैं.

Tags: Cricket news, Ind vs sa, India vs South Africa, KL Rahul, Rahul Dravid, Virat Kohli



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here