Internet sensation Sahdev Dirdo to play Ajit Jogi childhood character Viral Boy signs biopic film cgnt

0
23


रायपुर/सुकमा. देश में इंटरनेट सेंसेशन के नाम से मशहूर वायरल ब्यॉय सहदेव दिर्दो अब फिल्म में एक्टिंग करते नजर आएगा. 14 वर्षीय सहदेव ने छत्तीसगढ़ के पहले मुख्यमंत्री अजीत जोगी के जीवन पर बन रही फिल्म साइन की है. इस फिल्म में सहदेव पूर्व सीएम जोगी के बचपन का किरदार निभाएगा. फिल्म निर्माताओं ने सहदेव के साथ फिल्म को लेकर कागजी कवायद पूरी कर ली है. छत्तीसगढ़ के घोर नक्सल प्रभावित सुकमा जिले के निवासी सहदेव वायरल ब्यॉय के नाम से भी जाने जाते हैं. स्कूल में गाया उनका गाना ‘बसपन का प्यार’ इंटरनेट पर खूब वायरल हुआ था, जिसने सहदेव को स्टार बना दिया.

मिली जानकारी के मुताबिक मुख्यमंत्री अजीत जोगी की बायोपिक छत्तीसगढ़ी और हिंदी में रिलीज होगी. इस फिल्म में बचपन का प्यार फेम सहदेव दिर्दो पहली बार एक्टिंग करता नजर आएगा. शुरुआती जानकारी के मुताबिक फिल्म की शूटिंग 25 जनवरी से शुरू हो सकती है. पिछले महीने सुकमा में हुए एक्सिडेंट के बाद सहदेव हाल ही में रिकवर होकर वापस लौटे हैं. रायपुर में इलाज के दौरान भी अजीत जोगी पर फिल्म बनाने वाली टीम ने सहदेव से मुलाकात की थी. तब फिल्म में एक गीत को लेकर सहदेव से चर्चा की गई थी.

डायरेक्टर से सीख रहे एक्टिंग
मिली जानकारी के मुताबिक अजीत जोगी पर बनने वाली फिल्म के डायरेक्टर छत्तीसगढ़ी फिल्म जगत के चर्चित नाम देवेंद्र जांगड़े हैं. देवेंद्र ने मीडिया से चर्चा में बताया कि वे सहदेव को एक्टिंंग सीखा रहे हैं. सहदेव को अजीत जोगी के बचपन के किरदार के लिए तैयार किया जा रहा है. वायरल वीडियो और उसके बाद बादशाह के साथ रिलीज हुए गाने से साफ है कि कैमरे के सामने सहदेव अच्छा परफॉर्म करते हैं. अजीत जोगी के बचपन के किरदार के लिए एक आदिवासी लुक के बच्चे की तलाश थी. वायरल ब्यॉय सहदेव इस रोल के लिए सटीक साबित हुए हैं.

आपके शहर से (रायपुर)

छत्तीसगढ़
छत्तीसगढ़

Tags: Raipur news



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here